बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Isha Gupta) हमेशा अपनी स्टाइल की वजह से चर्चा में रहती हैं ईशा गुप्ता का फोटो स्टाइल सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए उनको अपनी तस्वीरें सजा करती रहती है। ईशा गुप्ता आपने फोटोशूट की वजह से काफी फेमस है इनका फोटोशूट काफी लेटेस्ट होता है जिसमें उनकी हॉट तस्वीरें होती हैं। 

हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Isha Gupta) ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। ईशा गुप्ता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ईशा अपनी तस्वीरों में बेहद हॉट नजर आ रही है। ईशा गुप्ता ने अपनी बोल्ड तस्वीरों से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। ईशा गुप्ता की तस्वीरों पर उनके फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Isha Gupta) ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है जिनमें वो ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। ईशा गुप्ता ने हल्के हरे कलर की ड्रेस कैरी की है। ग्रीन कलर की ड्रेस के साथ पीच कलर की जींस पहनी हुई है और अपने बालों को खुला रखा है ईशा गुप्ता ने न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है ईशा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं। ईशा गुप्ता ने अपनी इस तस्वीरों से साबित कर दिया है कि उनका फोटो शूट वाकई में लेटेस्ट है। 

ईशा गुप्ता सोफे बैठी हुई है और कैमरे को पोज़ देती हुई नजर आ रही है। ईशा गुप्ता की तस्वीरों से फैंस की नजर नहीं हट रही है वह लोग ईशा गुप्ता की तस्वीरों के दीवाने हो गए हैं ईशा भी अपने फैंस के रिएक्शन पाकर काफी खुश है। ईशा का यह हॉट अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है उनके फैंस ईशा की इन तस्वीरों पर प्यार भरे कमेंट दे रहे हैं कोई लिख रहा है हॉट! तो कोई लिख रहा है खूबसूरत! किसी ने लिखा गॉर्जियस! तो किसने लिखा कूल!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version