Jaal Web Series On ULLU: आजकल ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं वजह है उसकी पॉपुलैरिटी। जब से डिजिटल प्लेटफॉर्म का जमाना आया है तब से वेब सीरीज का चलन काफी बढ़ा है। आज लोग फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज को देखना पसंद करते हैं। वेब सीरीज में बोल्ड और इंटीमेट सीन का होना तो लाजमी है। अगर गौर करें तो यही वजह है कि वेब सीरीज की डिमांड शायद बढ़ रही है। वहीं उल्लू ऐप पर रिलीज हो वेब सीरीज तो बोल्ड और इंटिमेट सीन्स को लेकर चर्चा में है। इस बीच आज हम बात करेंगे उल्लू पर पॉपुलर बोल्ड वेब सीरीज ‘जाल’ की। इस वेब सीरीज में बोल्डनेस की कई हदें पार हुई है। आइये देखते हैं क्या खास है इस सीरीज में।

यह है वेब सीरीज की कहानी

इस वेब सीरीज की कहानी एक पिता उसके बेटों और उसकी बहू के इर्द-गिर्द घूमती है। यह सब अमीर पिता द्वारा अपने बेटों पर अपने व्यवसाय और साम्राज्य पर भरोसा नहीं करने से शुरू होता है। लेकिन जैसा कि वह अस्वस्थ है, वह युवा लड़कियों की मदद लेता है और उनके प्रति बुरी मंशा रखता है। इस प्रक्रिया में पिता को एहसास हुआ कि उसका एक बेटा चोर है। दूसरी ओर, उसका बेटा अपनी पत्नी के साथ भूमिका निभाना पसंद करता है और कई बार उसे अपनी भाभी, एक छात्र या शिक्षक बनने के लिए कहता है। पिता के मरने के बाद कहानी बदल जाती है और अब बेटों को तय करना है कि संपत्ति का एकमात्र मालिक कौन होगा। इस प्रक्रिया में बेटे को ‘भाभी’ के साथ रोमांस करते दिखाया गया है। सीरीज में आगे क्या होता है इसके लिए आप इस वेब सीरीज को जरूर एन्जॉय करिये।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

बोल्ड सीन्स को देख चौंक जाएंगे आप

‘जाल’ जून 2022 में रिलीज हुई और मुख्य भूमिका में रमेश गोयल (धीरज की भूमिका निभाने वाले), अशरफ सैफी (जो विजय की भूमिका निभाते हैं), अभि रिज़वी (जो अनमोल की भूमिका निभाते हैं), डोना मुंशी (निधि की भूमिका निभाने वाले), तान्या चटर्जी (जो सुरेखा की भूमिका निभाते हैं) शामिल हैं। , हार्दिक यादव (जो चिंगा की भूमिका निभाते हैं) और मुस्कान अग्रवाल (जो रानी की भूमिका निभाते हैं)। इस वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन्स को फिल्माया गया है जिसे आप अकेले ही देख सकते हैं। वेब सीरीज के ट्रेलर में बोल्डनेस की झलक देखी जा सकती है। इस वेब सीरीज का अंदाजा दर्शकों ने ट्रेलर में ही लगा लिया होगा। इस वीडियो को शेयर करते हुए उल्लू ने लिखा, “रिश्तों ने बदली है अंजान करवटें, जगी है दिल में तड़पती ख्वाहिशें, आंखों में उनकी दिखा था प्यार, ताक पे रखा था घर परिवार।”

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद

यहां देखिए Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version