टीवी के डांसिंग रियलिटी शो जरा दिखला जा का अगला सीजन (Jhalak Dikhla Ja Season 10) जल्दी आने वाला है। आखिरी बार यह शो 2016 में उन्हें हुआ था उसके अब 6 साल बाद ही फिर से वापसी करने वाला है रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 10 एक बार फिर से दर्शको को इंटरटेन करने के लिए तैयार है। 6 साल से सभी इसके इंतजार में दर्शक इस सीजन का इंतजार कर रहे हैं लेकिन अब दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है और इसी जल्दी पर्दे पर दस्तक देगा। इस शो के आखरी सीजन में करण जौहर फराह खान गणेश हेगड़े जज के तौर पर दिखाई दिए थे।

टीवी के डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 2016 में हुआ था दर्शक इस शो का 6 साल से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अभी इंतजार खत्म होने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस शो के मेकर्स ने नए सीजन की तैयारी शुरू कर दी है ये शो जल्द ही ऑन एयर होगा। 

ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, झलक दिखलाजा का दसवां सीजन जल्दी टीवी पर दस्तक देने वाला है। इस शो की मेकर्स ने टीवी की दो प्रसिद्ध हीरोइनों को इस शो में आने का इनविटेशन भेज दिया है। कुछ रंग प्यार के ऐसे हैं कि फेम एक्ट्रेस एरिका फर्नाडीज और नागिन फेम अदा खान कोई शो से न्योता मिल चुका है। इस शो के लिए इन दो प्रसिद्ध एक्ट्रेस को अप्रोच किया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, इन दोनों एक्टर्स के पास अभी ऐसा कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं है तो उम्मीद लगाई जा रही है कि हो सकता है कि झलक दिखला जा सीजन से मिले इनविटेशन को दोनों एक्सेप्ट कर ले। इसके अलावा एरिका फर्नांडीज को रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी से भी ऑफर मिल चुका है। अब यह देखना होगा कि एरिका फर्नांडीज कौन सा ऑफर एक्सेप्ट करती हैं?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version