Janhvi Kapoor Hot Photo: बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस और स्टाइलिश एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उनके गॉर्जियस लुक पर फैंस की नजरें भी टिकी रहती हैं। एक बार फिर जाह्नवी ने अपने सुपर क्लासी लुक से साथ सभी को इंप्रेस कर दिया है। बैकलेस जंपसूट में जाह्नवी खूबसूरत नजर आ रही है लेकिन उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। बता दे कि अभी हाल ही में जाह्ववी कपूर अपनी स्पेशल फ्रेंड अनन्या पांडे के साथ डिनर पर गई थी।

स्टाइल स्टेटमेंट के चर्चे

रेस्टोरेंट के बाहर से जाह्नवी और अनन्या पांडे की कुछ फोटो और वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें जाह्नवी बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं। जाह्ववी कपूर के स्टाइल स्टेटमेंट के खूब चर्चे हो रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अनन्या पांडे भी क्रॉप टॉप में अपने जलवे दिखा रही हैं। वायरल वीडियो में दिखा जा सकता है कि डिनर आउटिंग के दौरान जाह्नवी ने लाइट स्काई ब्लू कलर का बैकलेस जंपसूट कैरी किया है और अपने बालों को ओपन रखा है।

किम करदाशियां से की तुलना

कई फैंस जाह्नवी की तारीफ करते नहीं थक रहे। तो कुछ यूज़र जाह्नवी को ट्रोल करते नजर आए हैं। एक यूजर ने जाह्नवी के स्टाइल लुक की तुलना किम करदाशियां से की है। तो कई यूज़र ने जाह्नवी को सस्ती काइली जेनर बताया है।लाइट ग्लौसी मेकअप में जाह्नवी कपूर डीवा लग रही है। उनके इस लुक को देखकर फैंस भी एंप्रेस है। वहीं दूसरी तरफ अनन्या पांडे भी ऑल व्हाइट आउटफिट में काफी ग्लैमरस नजर आ रही है।

यह भी पढ़े: मोनालिसा और पनव सिंह की हॉट केमिस्ट्री ने किया तापमान हाई, देखें वीडियो

अनन्या ने व्हाइट रिप्ड जींस संग व्हाइट क्रॉप टॉप पहनकर सभी फैंस का दिल जीत लिया है। जिसमें वह काफी स्टनिंग नजर आ रही है। लेकिन जाह्नवी के नए स्टाइल को देखकर कुछ भी नजर आए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version