Janhvi Kapoor Hot Photos: बॉलीवुड की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने चुलबुले अंदाज और हॉट तस्वीरे के लिए जाने जाते हैं। अक्सर उनका कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है, जिसमें वो अपनी तस्वीरों से कहर ढाती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है और उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं जान्हवी

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं। साथ ही, फैंस उनकी लेटेस्ट पोस्ट के लिए बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं। वहीं, एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से अपने फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं।

तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं जाह्नवी

जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने सेम ड्रेस में कई तस्वीरें शेयर की है और हर तस्वीरें वो कातिलाना पोज दे रही है। वो ब्लैक साड़ी में कहर ढा रही है। उन्होंने अपने बाल पीछे बांध रखे हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ और कानों में इयररिंग्स पहने दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “जैरी को इतना प्यार करने के लिए थैंक्यू”।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!

जाह्नवी के वर्क-फ्रंट

जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी हाल ही में फिल्म ‘गुडलक जेरी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुआ है। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इसके अलावा वो फिल्म दोस्ताना 2 में नजर आएंगी। 

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version