Janhvi Kapoor Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आज किसी भी परिचय की जरूरत नहीं हैं। उनकी अदाकारी के भारत में नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में पॉपुलर हैं। एक्ट्रेस स्टार किड्स होने के बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत की हैं। वो अपनी एक्टिंग के साथ सिजलिंग लुक के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वो अपनी तस्वीरों से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती रहती हैं। अक्सर एक्ट्रेस अपनी हॉट पोस्ट शेयर करती रहती है। फैंस के बीच एक्ट्रेस लगातार बच में होती हैं और उनकी तस्वीरें में इस बात को बखूबी बयां करती है कि वह रियल लाइफ में कितनी बोल्ड हैं। इसी बीच उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं।

वीडियो में बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं जाह्नवी

जाह्नवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे विरल भयानी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो ऑरेंज कलर की डीपनेक शॉर्ट ड्रेस पहने हुई हैं। उन्होंने अपने बाल पीछे बांध रखे हैं। साथ ही, उन्होंने हाई हील्स कैरी की हई हैं और न्यूड मेकअप किया हुआ हैं। वहीं, एक्ट्रेस की तस्वीरें क्लिक करने के लिए पैपराजी हमेशा बेताब रहते है। वहीं वो भी उन्हें निराश नहीं करती है। वो अपने हुस्न के जलवे से बिजलियां गिराती नजर आती हैं।

देखें यहां वीडियो

वीडियो पर यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

जाह्नवी की इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘क्यूटी लड़की’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘गॉर्जियस’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘सो हॉट’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। अभी तक इस वीडियो 22 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Tara Sutaria Photos: बोल्ड सिजलिंग अवतार से तारा सुतारिया ने लगाई आग, अर्जुन कपूर ने किया मजेदार कमेंट

जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट

जाह्नवी कपूर की हाल ही में फिल्म ‘गुडलक जैरी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म के लिए उनकी खूब तारीफ हुई ही थी। इस फिल्म के अलावा वो दोस्ताना 2 में दिखाई देने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: India-Nepal Relations: थल सेना प्रमुख बनने के बाद पहली बार नेपाल दौरे पर हैं जनरल मनोज पांडे, अग्निपथ स्कीम पर हो सकती है चर्चा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version