सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फोलो की जाने वाली जन्नत जुबैर के हर लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं। वह लगातार अपने फैंस को सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़ी हुई जानकारी भी देती रहती हैं। यही कारण हा कि, उनकी फैन फोलविंग लगातार बढ़ते ही जा रही है। जन्नत का हाल ही में यूट्यूब पर ‘रिंगटोन’ सॉन्ग रिलीज हुआ है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। सिद्धार्थ निगम और जन्नत ज़ुबैर सोशल मीडिया पर अकसर रील्स बनाते रहते हैं।

 इस गाने में भी इन दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। प्रीतिन्द्र द्वारा गाया हुआ यह गाना अब खूब पसंद किया जा रहा है। सिद्धार्थ और जन्नत के ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री पर लोगों के जमकर कमेंट्स भी आ रहे हैं। गाने में अपना जादू बिखेरने वाले सिद्धार्थ निगम का कहना है कि जन्नत और मेरे बीच बहुत अच्छी केमिस्ट्री है, जिसके वजह से यह खूबसूरत गाना बना है।

ये भी पढ़ें आमिर अली और संजीदा ने तलाक पर चुप्पी तोड़ते हुए कही यह बात

मुझे खुशी है कि इसे 100 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और यह गाना सोशल मीडिया पर राज कर रहा है। आपको बता दें, रजत नागपाल द्वारा संगीतबद्ध और विक्की संधू द्वारा लिखित यह रिंगटोन गाना एक पंजाबी पॉप गीत है, जिसमें बहुत ही खूबसूरत तरीके से कपल के बीच की प्यारी सी नोक झोंक को दिखाया गया है।  इसलिए इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version