टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन अली गोनी के साथ अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के बीच अपनी जिंदगी से जुड़े हुए फोटो शेयर करती रहती हैं। जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। इस बीच उन्होंने अपने फैंस को एक बड़ी खुश खबरी देते हुए बताया कि, उनकी फिल्म हनीमून की शूटिंग शुरू हो गई है। इसके फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। जिन्हें फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।  एक्ट्रेस पंजाब के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के साथ नजर आने वाली हैं।

जैस्मीन ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए फिल्म के मुहूर्त की तस्वीरें भी शेयर की हैं। जैस्मीन इन तस्वीरों में पंजाबी आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लू कलर के शूट के साथ पिंक रंग का स्वेटर पहना है, साथ ही हाथों में लाल चूड़ा पहना है और बालों की गूंथ बनाई है।

ये भी पढ़ें Indias Got Talent शो में पहुंचा ऐसा कंटेस्टेंट सीट छोड़कर भागी शिल्पा शेट्टी

दोनों फिल्म के क्लैप बोर्ड के साथ पोज देते नजर आए। जैस्मीन ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, एक नए सफर की शुरुआत के साथ। मैं और गिप्पी ग्रेवाल हनीमून फिल्म के साथ आपको गुदगुदा देने के लिए तैयार है। आपको बता दें, इस फिल्म का निर्देशन अमरप्रीत छाबड़ा कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। जैस्मीन भसीन की पहली फिल्म है जिसको लेकर फैंस और जैस्मीन दोनों ही काफी एक्साइटेड हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version