Jasmin Bhasin Hot Photos: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अपनी एक्टिंग से नहीं, बल्कि दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई हुई रहती हैं। जैस्मिन अपनी हॉट तस्वीरें के कारण सुर्खियों में रहती हैं। वो आए दिन कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट कर देती हैं, जो मिनटों में वायरल हो जाता है। ऐसे में जैस्मिन ने अपनी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

जैस्मिन फैंस को रखती हैं अपडेट

जैस्मिन अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं और लेटेस्ट लुक के लिए बेसर्बी से इंतजार करते रहते हैं। उनकी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। वो इन दिनों अली गोनी के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

जैस्मिन फोटो में दिख रही हैं बेहद हॉट

जैस्मिन तस्वीरों में बेहद हॉट दिख रही हैं। वो पिंक कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। उनके कर्ली बाल उन पर जच रहे हैं। वो इयररिंग्स पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने इस पोस्ट में कई फोटो शेयर की है, जिसमें वो कातिलाना पोज देती दिख रही हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘मेरा हेयर स्टाइल, मैने कोशिश की।

Also Read: Petrol and Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर लगा ब्रेक, जानिए अपने शहर का दाम

फैंस ने तस्वीरों की खूब की तारीफ

जैस्मिन के इस लुक को फैंस पसंद नहीं कर रहे है, बल्कि जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘आप बहुत खूबसूरत लग रही हो’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जैस्मिन भसीन सबसे हसीन’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘आम जो ट्राई किया है आप इसमें हॉट लग रही हो’। जैस्मिन के इस फोटोज पर अभी तक 60 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version