Jhalak Dikhhla Jaa 10: कलर्स टीवी का पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। अब शो में एक ऐसा ट्विस्ट देखने को मिला है। दरअसल इस हफ्ते शो से एक नहीं, बल्कि दो सेलेब्स एलिमिनेट हुई है, जिसके बाद दर्शक से लेकर कंटेस्टेंट भी हैरान हो गए हैं।। इस हफ्ते अमृता खानविलकर और पारस कलनावत एलिमिनेट हो गए हैं। अमृता को फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट में एक कंटेस्टेंट माना जा रहा था। दोनों को कम वोट मिलने की वजह है से मेकर्स ने उनकी छुट्टी कर दी हैं। गौरतलब है कि करण जौहर ने अनसेफ कंटेस्टेंट्स  को अपने कोरियोग्राफर्स के साथ मंच पर बुलाया और दो सदस्य को एलिमिनेट के लिए नाम लिया। आइये जानते है करण ने आगे क्या कहा-

करण की बात से सभी कंटेस्टेंट्स हुए हैरान

बता दें कि करण जौहर ने सभी कंटेस्टेंट्स से कहा कि “आप जानते है पिछले हफ्ते जो लूजिंग टीम इस हफ्ते अनसेफ है और सभी अनसेफ कंटेस्टेंट्स अपने कोरियोग्राफर्स के साथ मंच पर आए, जिनमें करण ने गुंजन, रूबीना, नीति, अमृता और पारस को मंच पर आमंत्रित किया है। इसके बाद उन्होंने उन कंटेस्टेंट के नाम लिए जो इस हफ्ते सेफ है, जिनमें गुंजन, रूबीना, नीति का शामिल थे। इसके बाद करण ने कहा कि इस बार एक नहीं, बल्कि दो कंटेस्टेंट्स शो से बाहर होंगे। इसके बाद करण ने कहा कि मुझे माफ कीजिए लेकिन अमृता और पारस को शो से बाहर जाना होगा, “आप दोनों ने हमारे दिल में काफी ज्यादा जगह बना ली है कि ये नुकसान हमारा है”। 

Also Read: Isha Koppikar Narang: ईशा ने शाहरुख संग स्क्रीन शेयर करने के मोमेंट को किया याद, किंग खान की तारीफों के बांधे पुल

अमृता खानविलकर हुई भावुक

बता दें कि करण जौहर के ऐलान के बाद अमृता खानविलकर काफी ज्यादा भावुक हो जाती हैं। वो कहती कि मुझे नहीं लगा था कि मै शो से बाहर जाउंगी। माधुरी मैम, आपके सामने परफॉर्म करना मेरी जिंदगी का खुशी का लम्हा था है। मुझे जो आपने 101 रुपये दिए थे, जो काफी खास है। इसके बाद माधुरी अमृता को गले लगा लेती है और ‘आई लव यू’ कहती हैं।

Also Read: Oppo A17K vs Samsung Galaxy M13: किसमें हैं ज्यादा दमदार फीचर्स, यहां जानिए अपनी कंफ्यूजन का जवाब

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version