Jhalak Dikhhla Jaa 10: बिग बॉस 11 फेम और टीवी की अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) पिछले कुछ सालों से पर्दे से गायब थीं लेकिन अब वह एक बार फिर लौट आईं हैं। एक्ट्रेस वेब सीरीज ‘पौरुषपुर’ में नजर आई थी। इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है। वहीं शिल्पा की वापसी का फैंस कई सालों से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच खबरें थीं कि शिल्पा शिंदे रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में दिखाई दी। जब से ये खबर आई है तब से शिल्पा के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भाग लेकर शिल्पा ने अपने डांस मूव्स से दर्शकों का दिल जीत लिया। वहीं अब शिल्पा शो से एलिमिनेट हो गयी हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

शो में नहीं चला शिल्पा का जादू

इस बीच कल के एपिसोड की थीम ‘देश की मांग’ थी जहां मेकर्स ने राष्ट्र भावना का जश्न मनाया। दूसरी ओर बिग बॉस 11 की शिल्पा शिंदे शो से बाहर हो गईं। शो के दौरान उन्होंने अपने डांस को ‘ऊपर’ करने के लिए अपने स्तर की पूरी कोशिश की। पारस कलनावत और उनकी कोरियोग्राफर श्वेता के साथ शिल्पा शिंदे और उनके कोरियोग्राफर बॉटम 2 में थे। दर्शकों के साथ-साथ जजों के वोटों को मिलाने के बाद शिल्पा शिंदे शो से बाहर हो गईं। शो में शिल्पा की यात्रा किसी रोलर कोस्टर की सवारी से कम नहीं रही है जिसमें उन्होंने अपने निजी जीवन और पेशेवर मोर्चे पर भी उनके द्वारा सामना किए गए संघर्षों के बारे में साझा किया है। पूर्व बिग बॉस विजेता ने कहा, “मैं बेहद भाग्यशाली हूं कि मुझे माधुरी दीक्षित नेने, करण जौहर और नोरा फतेही के सामने परफॉर्म करने का मौका मिला।”

ये भी पढ़ें: Tara Sutaria Photos: बोल्ड सिजलिंग अवतार से तारा सुतारिया ने लगाई आग, अर्जुन कपूर ने किया मजेदार कमेंट

बिग बॉस सीजन 11 की विनर रह चुकी हैं शिल्पा

बता दें कि शिल्पा कई इंटरव्यूज में यह कह चुकी हैं कि इंडस्ट्री में उनके साथ काफी पक्षपात किया गया है। वह आए दिन इंडस्ट्री के लोगों पर हमलावर नजर आती हैं। शिल्पा बिग बॉस सीजन 11 की विनर रह चुकी हैं। छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे आए दिन चर्चा में होती हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस भरी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती है, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं।

ये भी पढ़ें: India-Nepal Relations: थल सेना प्रमुख बनने के बाद पहली बार नेपाल दौरे पर हैं जनरल मनोज पांडे, अग्निपथ स्कीम पर हो सकती है चर्चा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version