Janhvi Kapoor Video: बॉलीवुड अदाकारा जाह्नवी कपूर अपनी अदाकारी के कारण भारत में नहीं, बल्कि पूरी दुनियाभर में फेमस हैं। फैंस उनकी फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लंबी-लंबी लाइन लगाकर देखते हैं। एक्ट्रेस स्टार किड्स होने के बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत की हैं। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने ड्रेसिंग सेंस और सिजलिंग अवतार के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती रहती हैं। वो बखूबी जाती है कि अपने फैंस को लुक से कैसे मदहोश करना है। यही वजह है कि उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। इसी बीच उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बेहद हॉट दिख रही हैं।

वीडियो में बेहद हॉट दिख रही है जाह्नवी

जाह्नवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे विरल भयानी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो बांद्रा में जिम के बाहर स्पॉट हुई हैं। वो वीडियो में स्पोर्ट्स लुक में दिखाई दे रही हैं। उनके खुले हुए बाल लुक पर चार चांद लग रहे हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें क्लिक करने के लिए पैपराजी हमेशा बेताब रहते है। वहीं वो भी उन्हें निराश नहीं करती है और कैमरे के सामने कातिलाना पोज देती है, जो की सोशल की दुनिया में छा जाती हैं।

देखें यहां वीडियो

जाह्नवी की वीडियो पर फैंस ने कही ये बातें

जाह्नवी की इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘क्यूटी’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘प्रिटी’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ब्यूटीफुल’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। अभी तक इस वीडियो पर 8 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Multiplex: तीन दशक बाद घाटी में फिर से शुरू किया मल्टीप्लेक्स, आज से की स्क्रीनिंग

जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट

जाह्नवी कपूर की हाल ही में फिल्म ‘गुडलक जैरी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म के लिए उनकी खूब तारीफ हुई ही थी। इस फिल्म के अलावा वो दोस्ताना 2 में दिखाई देने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।








Share.
Exit mobile version