Julie On ULLU: उल्लू एक ऐसा ओटीटी प्लेटफॉर्म है जो अपने इंटिमेट और हॉट कंटेंट के लिए जाना जाता है। उल्लू पर हर तरह के कंटेंट आसानी से मिल जाते हैं। ये वेब सीरीज थ्रिलर, ड्रामा, रोमांस से भरपूर होती हैं जिसमें बोल्डनेस और हॉटनेस का एक जबरदस्त तड़का होता है। इस बीच फैंस के बीच एक वेब सीरीज काफी पॉपुलर है जिसमें बोल्ड सीन्स ने मानो मर्यादाएं लांघ चुकी है। ‘जूली’ एक सस्पेंस थ्रिलर है जो जूली नाम की लड़की के जीवन पर केंद्रित है। इस लड़की का जीवन तब बदल जाता है जब एक साइको लवर उसका पीछा करना शुरू कर देता है। पीछा करते हुए वह किसी भी लेवल पर चला जाता है। इस बोल्ड वेब सीरीज़ के अब तक 2 सीजन आ चुके हैं और यकीन मानिये ये सच में काफी बोल्ड है।

वेब सीरीज की कहानी है काफी दिलचस्प

यह वेब सीरीज की कहानी नेहल वडोलिया (जो एक नर्स है) के इर्द-गिर्द घूमती है। नेहाल पुरुषों द्वारा लगातार परेशान किए जाने के बाद एक साहसिक कदम उठाती है। पहले सीज़न में वह पुरुषों द्वारा लगातार परेशान होती हैं। इस सीरीज में वह काफी भोली-भाली रोल में नजर आ रही हैं। वहीं दुसरे सीजन में वह काफी बोल्ड और वैम्प बन जाती हैं। वह एक लेखक की कहानी का अनुसरण करती है और अपने जीवन में 3 पुरुषों को मार देती है।

ये भी पढ़ें: Call Centre On ULLU: प्यार, हवस और कोम्प्रोमाईज के साथ बोल्ड इंटिमेट सीन्स का पिटारा है यह Web Series

काफी बोल्ड है कहानी

दिलचस्प बात यह है की मारने से पहले वह हर पुरुष के साथ रिलेशनशिप में होती हैं। इस वेब सीरीज की कहानी सच में काफी बोल्ड हैं। इस सीरीज का सीजन 2 इस साल मई को रिलीज हुआ और इसमें जूली और उसके साइको लवर के बीच की अंदरूनी लड़ाई को दिखाया गया है। तो इस कहानी में क्या जूली लोगों से जीत पाएगी। देखने के लिये आप इसे उल्लू पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

नेहल वडोलिया ने बोल्ड सीन्स से मचा दी तबाही

इस बोल्ड वेब सीरीज में स्टार कास्ट में नेहल वडोलिया, अमन वर्मा और अजीत झा शामिल हैं। जबकि अमन वर्मा सस्पेंस और थ्रिलर से जुड़े शो करने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन यह शायद पहली बार है जब आप उन्हें कुछ हॉट सीन्स करते हुए देखेंगे। इस वेब सीरीज में नेहल वडोलिया ने बोल्ड सीन्स से तबाही मचा दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version