Amazon Sale: अगर आप वन प्लस फोन के शौकीन हैं तो आपके लिए यह खबर काम की हो सकती हैं। दरअसल, ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर OnePlus के हैंडसेट खरीदने पर डिस्काउंट दिया जा रहा है साथ ही सीमित बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 6 हजार रुपये तक का इंस्टेंट कैशबैक पाया जा सकता है। आपको बता दें कि वन प्लस के हैंडसेट का लुक धांसू माना जाता है साथ ही बैटरी, कैमरा के अलावे अन्य फीचर कई टॉप ब्रांड को टक्कर देती है अगर आप फोन लेने की सोच रहे हैं तो आइए जानें हैंडसेट के फीचर..

OnePlus 10 Pro 5G की जानकारी

कंपनी के इस फोन में Fluid AMOLED डिस्प्ले, 6.7 इंच स्क्रीन, ट्रिपल रियर कैमरा शामिल किया गया है। हैंडसेट को चार्ज करने के लिए 50W की वायरलेस चार्जिंग क्षमता उपलब्ध है। आपको बता दें कि हम इस खबर में 12GB RAM, 256GB  स्टोरेज वेरिएंट की बात कर रहे हैं जिसकी कीमत 66,999 रुपये है लेकिन आप Axis बैंक के कार्ड से पेमेंट कर 6 हजार रुपये का कैशबैक पा सकते हैं। वन प्लस फोन के शौकीन इस हैंडसेट को एक्सचेंज ऑफर में भी कंपनी कंडीशन के अनुसार अपना बना सकते हैं।

Also Read: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

OnePlus 10T 5G की जानकारी

इस हैंडसेट में 6.7 इंच की स्क्रीन, 50MP का मेन कैमरा, 8MP का सेकेंड कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा शामिल किया गयी है साथ ही आपको सेल्फी के लिए 16MP कैमरा मिल जाता है। वन प्लस के इस 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 49,999 रुपये से शुरु होती है, जिसे Axis बैंक के कार्ड से पेमेंट कर 5 हजार रुपये का इंस्टेंट कैशबैक पाया जा सकता है।

OnePlus 10R 5G की जानकारी

वन प्लस के इस 8 जीबी रैम और 128  जीबी स्टोरेज की कीमत 38,999 रुपये से शुरु होती है। हैंडसेट के कैमरे की बात की जाए तो आपको 50MP का मेन कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड साथ ही 2MP मैक्रो कैमरा उपलब्ध कराया जा रहा है। सेल्फी के लिए 16MP कैमरा भी मिल जाता है। हैंडसेट को पावर देने के लिए 5000 mAh की बैटरी मिलती जो 80W SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट सिस्टम से लैस है। आपको बता दें कि, कंपनी आपको पुराने फोन से बदलने का ऑप्शन भी दे रही है।

Also Read: 7th Pay Commission: महंगाई भत्ते के साथ अब कर्मचारियों को मिल सकता है एरियर, होगी 4 फ़ीसदी की बढ़ोतरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version