Kangana Ranaut: कंगना रनौत को बॉलीवुड की क्वीन कहा जाता है, वो हमेशा देश-विदेश में चल रहे है मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। जिएसटी से लेकर, कृषि कानून तक कंगना केंद्र सरकार का समर्थन किया हैं। वहीं, कंगना फिर एक बार केंद्र सरकार द्वारा लाए गए ‘अग्निपथ’ योजना का समर्थन किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है।

कंगना ने योजना का किया समर्थन

कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘इजरायल के साथ कई देशों में यूथ के लिए सेना की ट्रेनिंग को अनिवार्य कर दिया है। इस देश में हर किसी को आर्मी में राष्ट्रवाद जैसी मूल्यों को सीखाया जाता है.#agnipathscheme सेना मतलब रोजगार पाना नहीं करियर बनाना नहीं और पैसा कमाना नहीं हैं’। वहीं कंगना इस योजना की तुलना प्राचीन काल के गुरुकुल कर दी है, कंगना ने लिखा, ‘पुराने समय में  गुरुकुल जाते थे इसके लिए पैसे नहीं मिलते थे, पब्जी और ड्रग्स की वजह से बर्बाद हो रहे यूथ को इसकी जरुरत हैं इस योजना के लिए केंद्र सरकार की तारीफ करें’।

इसे भी पढ़ें- मलाइका पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बैकलेस ड्रेस में आई नजर

देश के कई हिस्सों में हो रहा है विरोध प्रदर्शन

केंद्र सरकार के इस योजना के खिलाफ देश के कई हिस्सों में लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं। बिहार में कई जगह तो ट्रेन को आग के हवाले कर दिया है। और कई राज्यों में पत्थरबाजी हुई। जिसके कारण बिहार में कई जिलों में नेट सेवा को बाधित कर दिया। वहीं सेना में शामिल होने वाले युवाओं का कहना है कि चार साल वो सेना में भर्ती होने के लिए तैयारी करते हैं और चार साल सेना में नौकरी करेंगे ये छात्र को मंजूर नहीं हैं। प्रदर्शन कर रहे छात्रों में सरकार से जल्द कानून वापस लेने की अपील की हैं। वहीं रेलवे ने यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए फैसला किया है कि बिहार में रविवार को सुबह 4 बजे से रात 8 बजे तक कोई भी ट्रेन नहीं चलेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version