हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को कोरोना हो गया है। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है। सोशल मीडिया पर जैसे ही ये खबर फैली वैसे ही लोगों की प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई है। कंगना ने कोरोना संक्रमित होने के बाद अपने फैंस से इसकी जानकारी दी है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, पिछले कुछ दिनों से मैं थकान और कमजोरी महसूस कर रही थी और मेरी आंखों में हल्की जलन हो रही थी। हिमाचल जाने की उम्मीद में कल मैंने अपना टेस्ट कराया था और आज इसका रिजल्ट आया है। मैं कोविड पॉजिटिव हूं। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में है। अब मुझे पता है मैं इसे खत्म कर दूंगी।
इसके साथ ही कंगना ने कहा कि, ये एक मामूली सा फ्लू है। जिससे आसानी से लड़ा जा सकता है।इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि, महादेव सब ठीक करेंगे। आपको बता दें, देश में आम हो या खास सभी को कोरोना हो रहा है, जिसकी वजह से अब तक कई सारे लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। कोरोना की दूसरी लहर देश के लिए एक बड़ी चुनौती बनकर आया है।
आपको जानकर हैरानी होगी कि,भारत में एक दिन में चार हजार से ज्यादा मौत का आंकड़ा सामने आया है। वहीं, चौथी बार और लगातार तीसरे दिन 4 लाख से ज्यादा कोरोना मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने जानकारी देते हुए कोरोना के मरीजों का आंकड़े अपडेट किए हैं।

पिछले 24 घंटों में 401,078 नए कोरोना केस आए और 4187 संक्रमितों की मौत हुई है। इसके साथ ही अच्छी खबर ये है कि, देश में 3,18,609 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं। इसके साथ ही देश में अब तक 16 करोड़ 73 लाख 46 हजार 544 लोगों को कोरो ना की वैक्सीन दी जा चुकी है।देश में अब तक 30 करोड़ 4 लाख से ज्यादा लोगों का कोरो ना टेस्ट किया जा चुका है।

देश में लगातार कोरोना को रोकने के लिए काम किया जा रहा है। कोरोना की दूसरी लहर देश के सामने चुनौती बनकर खड़ी है। इससे निबटने के लिए हम सभी को एकजुट होना होगा।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version