Kangana Ranaut: राजधानी दिल्ली में हुए एसिड अटैक को लेकर दिग्गज नेताओं और बड़ी बड़ी हस्तियों के बयान सामने आ रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड की रिवॉल्वर रानी कही जाने वाली कंगना रनौत का बयान भी सामने आया। बता दें, देश की राजधानी दिल्ली में बीते गुरूवार 17 साल की छात्रा पर दो लड़कों द्वारा चेहरे पर तेजाब फेंका गया। इस घटना से आम जनता से लेकर हर वर्ग में बेहद गुस्सा है। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपियों को पकड़ तो लिया है पर उस लड़की की जिंदगी हमेशा के लिए तबाह हो गयी। ‘ऐसे का क्या’ इसी को लेकर कंगना रनौत ने अपनी भड़ास निकाली है।

बहन रंगोली संग हुए हादसे को याद कर भावुक हुई कंगना

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी बहन रंगोली चंदेल पर एसिड से हमला हुआ था, जिसके बाद वह बहुत डर गई थीं और अपना मुंह छुपाकर चलती थीं। कंगना रनौत ने लिखा, “जब मैं टीनएजर थी, तो मेरी बहन रंगोली चंदेल पर एक रोड साइड रोमियो ने एसिड फेंक दिया था। उसे 52 सर्जरी, अकल्पनीय मेंटल और फिजिटल ट्रॉमा से गुजरना पड़ा। एक परिवार के तौर पर हम तबाह हो गए थे।”

Also Read: Veena Kapoor: मर्डर की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस का खुलासा – ‘मेरे बेटे ने नहीं की मेरी हत्या, मैं जिंदा हूं’

अपराधों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत

कंगना रनौत ने आगे लिखा, “इस हादसे के बाद मुझे भी थैरेपी लेनी पड़ गई थी, क्योंकि मुझे डर था कि मेरे पास से गजरने वाले कोई भी व्यक्ति मुझ पर तेजाब ना फेंक दे। जब भी कोई बाइक या कार सवाल मेरे बगल से गुजरता था, तो मैं अपना चेहरा कवर कर लेती थी। ये अत्याचार बंद नहीं हुए हैं। सरकार को ऐसे अपराधों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है।” कंगना रनौत के इंस्टाग्राम हैंडल से एसिड अटैक को लेकर पोस्ट शेयर किया जाना चर्चा का विषय बना हुआ है और यूजर्स भी इस पोस्ट पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें, कंगना रनौत सामाजिक मुद्दों पर मुखर होकर अपनी राय रखने के लिए जानी जाती है और ऐसे घिनौने कांड पर उनकी प्रतिक्रिया काफी वायरल हो रही है।

Also Read: गैंगस्टर एक्ट मामले में Mukhtar Ansari को कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा, भरना पड़ेगा 5 लाख रूपए का जुर्माना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version