Kangana Ranaut Emergency: बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ के लिए काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में कंगना एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन भी कर रही है। कंगना ने हाल ही फिल्म को लेकर एक अपडेट दी है, उन्होंने अपने एक्टिंग के गुरु को फिल्म में कैमियो किरदार के लिए चुना हैं।

कंगना ने साझा की तस्वीर

कंगना ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में एक तस्वीरे शेयर की, जिसमें उनके एक्टिंग गुरु और एक्ट्रेस खड़ी हुई दिखाई दे रही है। साथ ही उन्होंने लिखा, ‘आज मुझे अपने अभिनय गुरु @arvindgaur जी को निर्देशित करने का सौभाग्य मिला है, जिन्होंने 16 साल की उम्र में मुझे सलाह दी थी, मैंने सर से अपने निर्देशन में बनी इमरजेंसी में एक कैमियो के लिए अनुरोध किया था और यहां वह मेरे साथ है’। उन्होंने आगे लिखा, ‘@arvindgaur ji एक महान थिएटर निर्देशक है, जो आज निर्देशक को निर्देशित कर रहे है’।

ये भी पढ़ें: Sara Ali Khan Hot Video: सारा की फोटो लेते पैपराजी की अटकी चप्पल, एक्ट्रेस ने दे डाली ये फनी सलाह! देखें वीडियो

इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी कंगना

बता दें कि फिल्म इमरजेंसी में कंगना रनौत दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। ये फिल्म देश में लगे 21 इमरजेंसी पर आधारित हैं। कंगना की इस फिल्म का टीजर बहुत पहले रिलीज हो चुका है, जिसमें कंगना बिल्कुल इंदिरा गांधी की तरह नजर आ रही हैं। ये फिल्म 25 जून 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें कि उनकी पिछली फिल्म धाकड़ थी, जो सिनेमाघर पर औंधे मुंह गिरी थी। इस फिल्म वो जबरदस्त एक्शन करते दिखाई दी थी। इसके बावजूद सिनेमाघरों में नहीं चल सकी। 

ये भी पढ़ें: Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version