Kanika Kapoor wedding: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड गौतम से हाल ही में शादी रचाई कनिका कपूर ने 43 वर्ष की उम्र में शादी की। कनिका कपूर और गौतम की शादी काफी धूमधाम से हुई। कनिका कपूर और गौतम की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इनके फैंस इनको इनकी शादी की बधाइयां दे रहे हैं।

बेबी डॉल फेम कनिका कपूर ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड गौतम से शादी की। कनिका कपूर दुल्हन के जोड़े में काफी खूबसूरत नजर आ रही है। कनिका कपूर की दुल्हन बनी हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी देर हो रही है सभी लोग कनिका की तस्वीरों की काफी तारीफ कर रहे हैं। कनिका ने इन तस्वीरों के साथ एक नोट शेयर किया जिसमें लिखा की भगवान का बहुत-बहुत शुक्रिया मुझे मेरा जीवन साथी मिल गया सपने बहुत प्यारे होते हैं सपने देखते रहिए एक न एक दिन सच होते हैं जैसे मुझे आज मेरा राजकुमार मिल गया, शुक्रिया! 

Also Read : Rakhi Sawant ने उर्फी जावेद को किया कॉपी, यूजर्स की सुननी पड़ी चार बातें

कनिका कपूर ने नोट शेयर करते हुए लिखा कि मैं अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रही हूं। मैंने अपने हीरो से बहुत कुछ सीखा है मैं अपने लाइफ पार्टनर को धन्यवाद करना चाहूंगी इन्होंने हर कदम पर मेरा साथ दिया है उसके लिए बहुत-बहुत शुक्रिया मेरे हीरो! कनिका कपूर ने अपनी शादी पर पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। वहीं कनिका कपूर के बॉयफ्रेंड गौतम ने वाइट कलर की शेरवानी पहनी जिसमें वह काफी कूल दिखाई दे रहे थे। कनिका और गौतम की तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है सोशल मीडिया पर इनकी फोटो ने धूम मचा रखी है। कनिका कपूर दुल्हन के जोड़े में काफी खूबसूरत लग रही हैं और गौतम भी दूल्हा बनकर काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि यह कनिका कपूर की दूसरी शादी है। इससे पहले कनिका ने शादी की थी कनिका कपूर ने लंदन के बिजनेसमैन राज चंदोक से शादी रचाई थी। ये कपल 2011 में एक दूसरे से अलग हो गए थे। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version