कपिल शर्मा शो कॉमेडी शो का बेहद पॉपुलर शो है। इस शो में बॉलीवुड सुपरस्टार से लेकर कई क्षेत्रों की हस्तियां अपने फिल्मों और प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करने के लिए कपिल शर्मा के शो का सहारा लेती हैं जिसे कपिल शर्मा अपनी बेहतरीन कॉमेडी के जरिए प्रमोट करते हैं और उनकी फिल्म और प्रोजेक्ट्स को सफल करवाते हैं।

The Kashmir Files

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” 11 मार्च को रिलीज होने वाली है। कपिल शर्मा ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म को अपने शो में इनवाइट नहीं किया ऐसा पहली बार हुआ है कि कपिल शर्मा ने किसी फिल्म को प्रमोट करने से मना किया हो। विवेक अग्निहोत्री ने कपिल शर्मा की तरफ से अपनी film के प्रमोशन का इन्विटेशन ना मिलने पर नाराजगी जताई है। विवेक अग्निहोत्री ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए सबको दी है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने कपिल शर्मा को विवेक अग्निहोत्री की फिल्म को अपने शो में इनवाइट ना करने पर सवाल उठाया है।

बहुत से यूजर्स ने कहा है कि कपिल शर्मा इस फिल्म को प्रमोट करने से डर रहे हैं इसलिए कपिल यह फिल्म प्रमोट नहीं करना चाहते हैं। कपिल अपने शो में इस फिल्म को प्रमोट नहीं करना चाहते हैं। यूज़र के इस ट्वीट के बदले में कपिल शर्मा ने जवाब दिया कि जिन लोगों को समझाने से समझ में नहीं आए उन लोगों को समझाने से कोई फायदा नहीं है। इस तरह से सोशल मीडिया के कई यूजर्स ने कपिल शर्मा को लेकर टिप्पणी की। लेकिन कुछ अनुभवी यूजर्स ने कपिल शर्मा के पक्ष में भी कुछ कुछ कहा। 

Kapil से नाराज़ हैं फैंस

सोशल मीडिया के एक यूजर कपिल शर्मा के इस व्यवहार से नाराज हो गए और उन्होंने लिखा कि कपिल जी मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं लेकिन आपने मुझे निराश किया है। कपिल शर्मा शो और विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने कपिल शर्मा को बॉयकॉट करने के लिए कहा है और कहा कि कपिल शर्मा ने अपने शो में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म के स्टार कास्ट को आने का न्योता नहीं दिया इससे आपके फैंस आपसे नाराज हैं।

Share.
Exit mobile version