हंसी के पिटारे कपिल शर्मा की पर्सनल लाइफ के बारे में एक वीडियो क्लिप सामने आया है। जिसमें वह अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा जल्द ही नेटफ्लिक्स पर भी छाने वाले हैं। कपिल का नेटफ्लिक्स स्पेशल I’m not done yet कुछ दिनों में आने वाला है।

कपिल शर्मा ने ऐसे किया प्रपोज

कपिल शर्मा के वीडियो कॉमेडी स्पेशल का एक क्लिप सामने आया है जिसमें कपिल शर्मा अपनी पत्नी चितरथ को प्रपोज करने की बात कर रहे हैं। कपिल ने गिन्नी के बारे में बताया कि सभी एक्ट्रेस में से गिन्नी चतरथ मेरी फेवरेट थी। हम दोनों एक साथ थिएटर करते थे जिसमें मैं अपनी बीवी की ड्यूटी लगा देता था। वह मुझे फोन करके बताती थी कि आज यह हुआ वह हुआ, आज हमने इतनी रिहर्सल की। एक दिन मुझे गिन्नी का फोन आया मैंने ऑफिसर्स चॉइस पी रखी थी। मैंने फोन उठाते ही पूछा तो मुझसे प्यार करती हो.. तभी वह कांप गई इस ने पूछा क्या? आदमी में हिम्मत कैसे आ गई? मैं शुक्र करता हूं भगवान का कि मैंने उस दिन ताड़ी नहीं पी रखी थी। अगर ताड़ी पी होती तो मेरा सवाल बदल जाता- गिन्नी तेरे पापा को ड्राइवर चाहिए?

ये भी पढ़ें प्रिंटेड बिकिनी में बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आयीं पूजा हेगड़े

कपिल शर्मा ने गिन्नी से आगे सवाल किया मैं गिन्नी से पूछना चाहता हूं गिन्नी ने उसे किस वजह से प्यार किया। गिन्नी आप बहुत अच्छे घर से हो, फाइनेंशली भी बहुत अच्छे हो लेकिन एक स्कूटर वाले से कैसे प्यार कर लिया। इस पर गिन्नी ने मुझे जवाब दिया – ‘कुछ नहीं’ मैंने सोचा कि पैसे वाले से सभी प्यार करते हैं, मैं इस गरीब का भला ही कर दूं।

इस जवान को सुनकर कपिल शर्मा की बोलती बंद हो गई और ऑडियंस भी इस बात पर जोर जोर से हंसने लगे। 2018 में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी हुई थी। अब उनके दो बच्चे हैं, एक लड़का और एक लड़की। लड़की का नाम नायरा और बेटा त्रिशांश के साथ वह काफी खुश है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version