कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी यह है कि बहुत जल्द कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा का स्टैंड अप नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला है। 28 जनवरी के दिन यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। इस पूरे स्टैंड अप में कपिल शर्मा ने अपने जीवन से जुड़े कई तथ्यों पर से पर्दा उठाया है। हालांकि अभी इस स्टैंडअप से जुड़े मात्र प्रोमो और कुछ छोटी-छोटी क्लिप्स ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, लेकिन इन छोटी-छोटी क्लिप्स ने फैंस की उत्सुकता को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि स्टैंड अप को Kapil Sharma: I’m not done yet के नाम से रिलीज किया जा रहा है। इस स्टैंड अप में कपिल ने उन सभी बातों का जिक्र किया है, जोकि उनको बाहरी लोगों से सुनने में मिलती थी।

ये भी पढ़े- Entertainment News: मौनी रॉय का येलो लहंगा बड़ा महंगा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

कॉमेंडियन ने इस स्टैंड अप में कई सारी बातें रखी है। सिर्फ यही नहीं कपिल ने यह भी बताया कि किस तरह जब शो की टीआरपी गिर जाती है, तो लोग शो के होस्ट का ही मजाक बनाने लगते हैं। सिर्फ यही नहीं शो की टीआरपी गिरने का पूरा श्रेय एक समय पर उन्हीं को दे दिया गया था। अपने स्टैंड अप में कपिल ने सलमान खान का भी जिक्र किया है।

कॉमेडी के किंग ने बताई अपने डिप्रेशन की वजह

कॉमेडी किंग ने इस दौरान कहा कि “हम जैसे लोग 8 ड्रिंक पीकर जो शो चल रहा होता है उसे भी बंद कर बैठते हैं। अगले दिन खबरों में मैं क्या देख रहा हूं। कपिल शर्मा शो की गिरी रेटिंग सलमान खान ने तोड़े हाथ पर, सिर्फ यही नहीं अपने स्टैंड अप में कपिल शर्मा ने अपने डिप्रेशन की बात भी खुलकर रखी है। कॉमेडी किंग कपिल ने यह भी बताया कि किस तरह एक समय था, जब उनके चेहरे से भी हंसी गायब हो गई थी। वह एक समय पर काफी मुश्किल दौर से गुजरे हैं। अपने डिप्रेशन पर बात करते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि “चेहरे पर स्माइल बनी रहनी चाहिए। मेरी बीच में गायब हो गई थी। मैं डिप्रेशन में चला गया था।”

अब जबसे यह छोटे-छोटे प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। तब से ही कपिल शर्मा के स्टैंडअप को लेकर लोगों के बीच में एक्साइटमेंट बढ़ गया है। कुछ प्रोमोज़ में यह भी देखने को मिल रहा है कि कपिल ने अपने वायरल और विवादित ट्वीट का भी जिक्र किया है। ऐसी छोटी-छोटी वीडियोज यह तो साफ हो चुका है कि कपिल इस बार अपनी ही हरकतों पर लोगों को हंसाते हुए दिखेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version