Kareena Kapoor Viral Photos: सैफ अली खान और करीना कपूर अपने परिवार के साथ लंदन छुट्टियां बिताने गए थे। जहां से उन्होंने कई तस्वीरे शेयर की है, जिसमें वो छुट्टियों का लुत्फ उठाते नजर आ रहे थे। इतना नहीं एक्टर अपनी पूरी परिवार के साथ स्टेडियम में मैच को देखने के लिए भी पहुंचे थे, जहां की उनके बेटे तैमूर की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुई थी। हाल ही में, सैफ, करीना और उनके बेटे तैमूर की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर सभी हैरान हो गए हैं।

सैफ और करीना की तस्वीर हो रही है वायरल

सैफ अली खान और करीना की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं। तस्वीर में सैफ अली खान कैजुअल ड्रेस में नजर आ रहे है। वहीं, करीना शॉर्ट और व्हाइट कलर की पैंट पहने नजर आ रही है। साथ ही, करीना का लुक को देखकर फैंस सभी हैरान हो गए हैं। करीना की तस्वीर में चेहरे पर झुर्रियां नजर आ रही हैं और आंखे के नीचे काले धब्बे नजर आ रहे हैं। वहीं तस्वीर में दो और अन्य महिलाएं नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर तस्वीर की खूब हो रही है चर्चा

सैफ और करीना की ये तस्वीर इंस्टाग्राम पेज तैमूरअलीखानपदौतीदनवाब ने शेयर हुई है। इस अकाउंट पर देखने से पता चल रहा है कि ये अकाउंट का होल्ड सैफ के परिवार का फैन है, जिसने उनकी हजारों तस्वीरे शेयर की हैं। वहीं, एक यूजर ने तस्वीर के कमेंट सेक्शन में लिखा, “माशाअल्लाह”, दूसरे यूजर ने लिखा, “क्यूज”, तीसरे यूजर ने लिखा, “और बहुत प्यारी फैमिली हैं”। वहीं, कई यूजर्स इमोजी भेजकर तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

करीना कपूर के वर्क-फ्रंट

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में जल्द दिखाई देने वाली हैं। ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों पर दस्तक देगी। वहीं करीना  और आमिर के फैंस फिल्म देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version