Karishma Kapoor: हर साल 19 जून को वर्ल्ड फादर्स डे के रूप में मनाया जाता हैं। फादर्स डे कि इस खास मौके पर करिश्मा कपूर ने अपने फादर रणधीर कपूर के साथ एक फोटो शेयर की है। 90 के दशक के लिए फोटो पुराने पलों को याद कराती है। जो उनके लिए बहुत मायने रखता है। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में करिश्मा कपूर और उनके पिता रणधीर कपूर नए अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

करिश्मा कपूर की अपने फादर के साथ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए करिश्मा कपूर ने कैप्शन में लिखा है ऑल टाइम फेवरेट माय हीरो। और इस फोटो पर सबा पटौदी ने भी कमेंट कर लिखा है हैप्पी फादर्स डे रणधीर अंकल। सोशल मीडिया यूजर्स भी इस पोस्ट पर फादर्स डे की बधाई देते हुए कॉमेंट कर रहे हैं। करिश्मा कपूर ने पिता के साथ दो फोटो शेयर की हैं। एक फोटो में करिश्मा कपूर अपने पापा के साथ खड़ी हुई नजर आई है और दूसरी फोटो में रणबीर कपूर कुर्सी पर बैठे हुए प्यारी सी स्माइल दे रहे हैं।

यह भी पढ़े : Youtuber Income: इतना कमा लेते हैं ये फेमस युटयुबर्स, आइए जानते हैं कितनी है इनकी कमाई

इस फोटो में करिश्मा कपूर के लीक की बात करें तो उन्होंने टी शर्ट और जींस पहन कर अपना कैजुअल लुक दिखाया है। करिश्मा पर हर लुक सूट करता है। 47 साल की उम्र के बावजूद भी करिश्मा हर तरह के अटायर को कैरी करती हैं। वेस्टर्न, बिकनी, ट्रेडिशनल से लेकर एथनिक में भी करिश्मा की खूबसूरती देख फैंस नजरें नहीं हटा पाते। करिश्मा की खूबसूरत तस्वीरों को देख यह कहना गलत नहीं होगा कि आज भी उनका जलवा कायम है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version