Kartik Aaryan and Rashmika Mandanna: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन फैंस के बीच लगातार एक्टिव हैं। एक्टर की फैन फॉलोविंग जबरदस्त है और लोग उन्हें बड़े पर्दे पर देखना पसंद कर रहे हैं। एक्टर की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ऐसे समय में हिट रही है जब बॉलीवुड फिल्में लगातार साउथ सिनेमा के आगे पिट रही है। लेकिन कार्तिक की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ सुपरहिट साबित हुई है। वहीं फिलहाल कार्तिक ‘आशिकी 3’ को लेकर चर्चा में हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां, एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें कार्तिक आर्यन साउथ सुपरहिट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ नजर आ रहे हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस तस्वीर में जिसकी हो रही है चर्चा।

फैंस के बीच चर्चा में है रश्मिका और कार्तिक की जोड़ी

वायरल हो रही तस्वीर में कार्तिक आर्यन रश्मिका मंदाना के साथ नजर आ रहे हैं। खबर है कि यह जोड़ी ‘आशिकी 3’ में दिखाई देने वाली है। यह फोटो फिलहाल फैंस के बीच चर्चा में है। इस तस्वीर में दोनों की जोड़ी देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गयी है। कार्तिक और रश्मिका साथ में काफी स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। वैसे तो यह तस्वीर किसी विज्ञापन की प्रतीत हो रही है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि यह जोड़ी किसी फिल्म में नजर आएगी। इस तस्वीर को शेयर कर कार्तिक ने लिखा, “मिलिए मेरी वाउ पार्टनर से।”

ये भी पढ़ें: Call Centre On ULLU: प्यार, हवस और कोम्प्रोमाईज के साथ बोल्ड इंटिमेट सीन्स का पिटारा है यह Web Series

कार्तिक की पाइपलाइन में है कई फिल्में

बता दें कि शहजादा तेलुगु ब्लॉकबस्टर ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में कृति सेनन भी हैं जो 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है। कार्तिक इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता की बुलंदियों को छू रहे हैं। जिसने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर के पास ‘शहजादा’ के अलावा साजिद नाडियाडवाला की ‘सत्य प्रेम की कथा’ भी है। कार्तिक ‘फ्रेडी’ में भी नजर आएंगे। वहीं कार्तिक के पास हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ भी है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version