बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ (katrina kaif) ना ही खूबसूरती में किसी से कम है और ना ही एक्टिंग में किसी से कम हैं। कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में अपने अपने दम पर खास पहचान बनाई है और आज ऐसे मुकाम पर है जहां से वह किसी की मोहताज नहीं है। कैटरीना कैफ के बॉलीवुड में लाखों फैंस हैं। कैटरीना कैफ अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लेती हैं कैटरीना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी तरह की तस्वीरें पोस्ट किया करती हैं। कैटरीना की तस्वीरों पर ढेरो लाइक आते हैं। हाल ही में कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है।

कैटरीना कैफ विकी कौशल बॉलीवुड के फेवरेट कपल हैं यह दोनों एक महीने पहले छुट्टी मनाने गए थे और अभी हाल ही में छुट्टी से वापस लौटे हैं। कैटरीना ने सोशल मीडिया पर ब्लू टॉप बिकनी में तस्वीरें शेयर की है कैटरीना कैफ ने ब्लू टॉप और फ्लोरल ड्रेस से सब को दीवाना बना दिया है। कैटरीना इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत दिख रही है। कैटरीना ने अपने ब्लू टॉप की तस्वीरें शेयर की है और साथ में हार्ट्स इमोजी भी शेयर किए हैं। 

Also Read : Sonu Sood का हिंदी राष्ट्रीय भाषा विवाद पर स्पष्ट बयान

कैटरीना कैफ और विकी कौशल साथ में छुट्टियां मनाने गए थे तभी कटरीना कैफ ने अपनी कुछ तस्वीरें क्लिक करके सोशल मीडिया पर डाल दी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया यूजर्स से ढेरों लाइक बटोरे। कपल ने बीच वेकेशन पर खूब इंजॉय किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट अपडेट की। 

कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने पिछले साल दिसंबर में ही एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए। विकी कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के चहेते कपल है। शादी से पहले दोनों दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे उसके बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली। कैटरीना और विकी कौशल अपना कैसन खूब बेहतरीन तरीके से इंजॉय किया और हाल ही में अभी छुट्टियां मनाकर वापस लौटे हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version