पुरे देश में कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी लगतार सुर्खिया बटोर रही है. शादी के बाद से ही दोनो की जोड़ी पूरे सोशल मीडिया पर छाया रहा है. कैट विकी के एक-एक मूवमेंट पर उन्हें चाहने वालों कि नजर जमी रहती है. फैंस का इस जोड़ी को खूब अटेंशन मिल रहा है. शादी के बाद पहला त्यौहार कैटरीना ने अपने पती के साथ इंदौर में मनाया… लोहड़ी के मौके पर दोनों ने जमकर मस्ती कि | सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर और वीडियों छाया रहा. कैट विकी लोहड़ी के मौके पर खूब मस्ती करते हुए स्पॉट किये गए. इंदौर में लोहड़ी मनाने के बाद कैटरीना मुंबई लौट चुकि है. वही अब कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है.


कैटरीना गुलाबी रंग की ओवरसाइज्ड हुडी और ब्लैक टाइट्स पहने हुए थी. साथ स्पोर्ट्स शूज और चेहरे पर मास्क लगाए हुई थी. इस सिंपल लूक में भी कैटरीना को फैंस का सबसे ज्यादा अटेंशन मिल रहा है. कैटरीना अपनी ग्लैमर के साथ –साथ सादगी अवतार में भी फैंस का दिल जीत रही है. जैसे ही कैट का ये लुक सोशल मीडिया पर आया फैंस का जमकर कर तारीफ का सिलसिला शुरू हो गया.

एक यूजर ने लिखा, ‘उन्होंने जिस तरह नॉर्मल कपड़ों को कैरी किया है वह काफी अच्छा है। एयरपोर्ट पर बहुत महंगे और हैवी कपड़ों की बजाय आरामदायक कपडों में हैं।‘ एक यूजर लिखती हैं, ‘उनकी सादगी की कायल हो गई।‘ एक अन्य ने कहा, ‘काश उनके साथ विकी भी साथ में होते लेकिन यह नहीं हो सका।‘

Share.
Exit mobile version