बॉलीवुड के खूबसूरत कपल Vicky Kaushal और katrina kaif कुछ दिनों पहले ही शादी के बंधन में बंधे। दोनों ने दूसरे के साथ सात फेरे लिए। इन दिनों विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक दूसरे के साथ खास टाइम बिता रहे हैं। वैसे तो दोनों अपने-अपने काम में काफी बिजी रहते हैं इसीलिए एक दूसरे को टाइम नहीं दे पाते हैं लेकिन इस वक्त दोनों दूसरे को क्वालिटी टाइम दे रहे हैं जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपडेट की गई है। यह दोनों क्यूट कपल दूर ट्रिप पर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। 

कैटरीना कैफ ने अपने हस्बैंड विक्की कौशल के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। जिसमें दोनों लोग काफी क्यूट लग रहे हैं। कैटरीना कैफ ने अपने पति विक्की कौशल के साथ अपनी कई फोटो शेयर की जिससे पता चल रहा है कि यह दोनों किसी बीच के पास एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। यह दोनों अपने हसीन पलों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ की गोद में लेटे हुए हैं और कैटरीना कैफ अपने दोनों की तस्वीर क्लिक कर रही हैं। वाकई में यह कपल काफी क्यूट लगते हैं। 

इन दोनों की तस्वीरों पर फैंस के लाखों लाइक और कमेंट आ चुके हैं। इन तस्वीरों को देख कर कोई अपने आप को कमेंट देने से रोक नहीं पा रहा है। इन की तस्वीरों पर हार्ट वाले इमोजी बनाए जा रहे हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के फैंस इन की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Also Read : Bhojpuri sexy video: इंडस्ट्री में आने से पहले सुपरहिट, Alayna dutta के हो रहे खूब चर्चे

बता दे कि विकी कौशल कैटरीना कैफ ने जल्दी एक दूसरे से शादी की लेकिन शेड्यूल बिजी होने के कारण एक दूसरे को टाइम नहीं दे पा रहे हैं इसलिए इन दोनों को शूटिंग से जैसे भी टाइम मिलता यह दोनों कहीं दूर छुट्टियां मनाने निकल जाते हैं। 

कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों में बिजी हैं। कैटरीना के खाते में एक से बढ़कर एक फिल्में है सलमान खान के साथ टाइगर 3 जल्दी आने वाली है इसके अलावा जी ले जरा, फोन बूथ में कटरीना कैफ मुख्य किरदार में है। इसके अलावा विक्की कौशल लुका छिपी 2 में नज़र आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमाराYouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभीsubscribe करें। आपहमेंFACEBOOK, INSTAGRAMऔरTWITTERपर भी फॉलो परसकते हैं।

Share.
Exit mobile version