Kaun Banega Crorepati: इस समय क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ लगातार चर्चा में हैं। वहीं बीते दिन 75वें स्वतंत्रता दिवस पर यह शो काफी दिलचस्प रहा। श्रद्धांजलि अर्पित कर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का एपिसोड शुरू हुआ और होस्ट अमिताभ बच्चन ने एक शानदार एंट्री मारी। अमिताभ बच्चन ने सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं और शो को आगे बढ़ाया। वहीं एपिसोड में कंटेस्टेंट वैष्णवी सिंह पहले और दूसरे सवाल का सही जवाब देती हैं और उन्हें हॉट सीट पर बैठने का मौका मिलता है।

पेशे से कंटेंट राइटर हैं वैष्णवी सिंह

वहीं वैष्णवी सिंह ने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि वह चुनी गई हैं। वह बताती हैं कि केबीसी में आने से पहले उनका सपना था कि उन्हें हॉट सीट के लिए चुना जाए। वैष्णवी जबलपुर मध्य प्रदेश की हैं और पेशे से कंटेंट राइटर हैं। उन्होंने बताया कि वह अलग-अलग कंपनियों और वेबसाइटों के लिए कंटेंट लिखती हैं। शो में उन्होंने कई खुलासे किये और होस्ट को बखूबी इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी ‘लाल सिंह चड्ढा’, प्रमोटर्स के पैसा वापस मांगने से सदमे में आमिर खान

इस सवाल पर अटक गयी वैष्णवी

शुरुआत में वैष्णवी ने गेम को अच्छा खेला लेकिन 1,60,000 के 9वें सवाल का जवाब देने में वह अटक गयीं। अगर आप इस सवाल को जानना चाहते हैं तो सवाल यह है: वह कौन सा वर्तमान देश है जहां शहर का नाम बदलकर तीन मूर्ति-हाइफा चौक कर दिया गया है? – A. दक्षिण सूडान, B. दक्षिण अफ्रीका, C. जॉर्डन, या D. इजराइल। इस सवाल को सुनकर वैष्णवी ने कहा कि यह एक कठिन सवाल है। बहुत सोचने के बाद वह विकल्प बी दक्षिण अफ्रीका का चयन करती है और यह उत्तर गलत है। सही उत्तर ऑप्शन D इजराइल था। इस सवाल के गलत जवाब के बाद वह मात्र 10000 रूपये ही जीत सकी। उन्होंने इस सवाल के बाद इस शो में आगे नहीं टिक सकीं।

ये भी पढ़ें: Ashram Girl Tridha Chodhury: पैरों को उठाकर बबीता ने दिए बेहद हॉट पोज, यूजर्स बोले – बाबा निराला कंट्रोल नहीं कर पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version