KBC 14: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट पर चोटिल हो गए हैं, जिसकी जानकारी एक्टर ने खुद अपने ब्लॉग में खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि, उनके पैर की नस कट गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती में कराया गया था।

KBC 14 के सेट पर अमिताभ बच्चन को लगी चोट

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में खुलासा किया है कि उनके पैर में चोट लग गई थी, जिसके बाद उनका पैर खून से लथपथ हो गया था और आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी चोट इतना ज्यादा था कि पैर में कुछ टांके आए थे, लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है। वो पूरी तरह से ठीक हैं। इस ब्लॉग में उन्होंने बताया कि चोट उन्हें कैसे लगी थी।

मेटल की धारदार चीज से पैर गया था कट

अमिताभ ने बताया कि उनका पैर किसी मेटल की धारदार चीज से कट गया था, जिसके बाद खून बहना शुरू हो गया और उनके पैर में टांके लगे। उन्होंने आगे कहा कि डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है और पैर पर जोर डालने पर मना किया है।

Also Read: Bigg Boss 16: Shalin ने नेशनल टीवी पर किया Tina को प्रपोज, क्या स्क्रिप्टेड है लव स्टोरी

80 साल के हो चुके हैं अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग बताया कि केबीसी के सेट उनका काफी ज्यादा ख्याल रखा जाता है। बता दें कि उन्होंने 11 अक्टूबर को अपना 80वां जन्मदिन मनाया था। इस खास दिन पर केबीसी के टीम उनके लिए एक खास एपिसोड का आयोजन किया था, जिसमें जया बच्चन और अभिषेक बच्चन नजर आए थे। वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म गुडबाय थीं, जो की बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसके अलावा वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ऊंचाई’ के लिए काफी ज्यादा सुर्खियों में है।   

Also Read: Delhi MCD Election: ‘कूड़ा मुक्त’ वाले बयान को लेकर CM केजरीवाल ने अमित शाह पर किया पलटवार, कहीं यह बड़ी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version