KGF Bhojpuri: साउथ फिल्म केजीएफ पार्ट और केजीएफ पार्ट-2 ने देश और दुनिया मे तहलका मचाया हुआ है। लेकिन क्या आपको पता है भोजपुरी केजीएफ भी व्यूज के मामले में कम नहीं है। भोजपुरी केजीएफ ने कई सारे रिकॉर्ड एक साथ तोड़ जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ने वाले हैं। आपको बता दें, केजीएफ का पहला पार्ट 2018 में आया था वहीं दूसरा पार्ट 2022 में रिलीज हुआ था। इन दोनों की पार्टस नें खूब कमाई की है। लेकिन कमाई के मामले में भोजपुरी वर्जन भी पीछे नहीं रहा है।


केजीएफ’ भोजपुरी ने तोड़ दिए रिकॉर्ड

केजीएफ’ भोजपुरी KGF Bhojpuri पर अब तक यूट्यूब पर 616 मिलियन यानी 61.60 करोड़ व्यूज आ चुके हैं। ऐसा दावा किया जा रहा है कि ‘केजीएफ’ दुनिया भर में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म बन गई है। ऐसे में भोजपुरी वर्जन में भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली केजीएफ पहली फिल्म बन गई है।

भोजपुरी वर्जन नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

आपको जानकर हैरानी हो कि, इस फिल्म को यूट्यूब पर 5.9 मिलियन लाइक्स मिले है जोकि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। आज से पहले ये रिकॉर्ड किसी भी फिल्म ने नहीं बनाया था।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Darlings: आलिया की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का टीजर हुआ रिलीज, ओटीटी पर इस तारीख में होगी रिलीज

आपको बता दें, फिल्म ‘केजीएफ’ को प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनाया गया था। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार यश (Yash) मुख्य भूमिका में थे। इसके साथ ही फिल्म के पार्ट2 ने भी काफी धमाल मचाया। इस फिल्म की सफलता को देखते हुए केजीएफ के 3 पार्ट क लाने की बात कही जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version