म्यूजिक इंडस्ट्री के किंग एआर रहमान की बेटी खातिजा (Khatija) एक बार फिर चर्चा में हैं। 2022 मैं कई बड़े एक्ट्रेस और फिल्म स्टार शादी करने वाले हैं। एक तरफ आगाज हुआ है कि रहमान की बेटी खाते जाने सगाई कर ली है। खातिजा ने फैंस से गुड न्यूज शेयर की हैं।

ए आर रहमान की बेटी खातिजा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने सगाई होने की पुष्टि की है। खातीजा (Khatija) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने शौहर को भी रूबरू किया है। खातिजा की इंगेजमेंट रियासदीन शेख मोहम्मद के साथ हुई है, जो कि पेश से एक ऑडियो इंजीनियर हैं।

खास बात ये है कि खातिजा (Khatija) की सगाई उनके बर्थडे के दिन हुई। खुशी के लम्हे को फैंस से शेयर करते हुए खातिजा लिखती हैं, ‘ईश्वर के आर्शीवाद से उद्यमी और ऑडियो इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद के साथ सगाई की घोषणा करते हुए मुझे खुशी है। वहां पर सब फैमिली और रिश्तेदार मौजूद थे।

यह भी पढ़े :- पश्चिम बंगाल सरकार ने लगाई पाबंदियां, 50% क्षमता के साथ खोले जाएंगे मॉल, सिनेमा

कुछ समय पहले खातिजा को एक लेखिका द्वारा भी ट्रोल किया गया था। लेखिका तस्लीमा नसरीन ने कहा था कि जब मैं पढ़े-लिखे लोगों को बुर्के में देखती हूं, तो घुटन होती है. लेखिका की बातों का करारा जवाब देते हुए खातीजा ने कहा था अगर आपको मेरे कपड़े देख कर घुटन होती है, जो जाइये जाकर साफ हवा खाइये। मुझे अपने कपड़ों में घुटन नहीं होती है, बल्कि गर्व होता है.’ खैर, जो हुआ वो हुआ ‌ यह उनके नए सफर की शुरुआत थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version