खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 एक बार फिर से छोटे पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। बता देंगे से टीवी का सबसे बड़ा और हिट रियलिटी शो माना जाता है इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है शो के नए सीजन में टीवी की दुनिया के कई दिग्गज सितारे शामिल होने वाले हैं।सोशल मीडिया पर सभी कंटेस्टेंट के मजेदार वीडियो वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार का सीजन पहले से भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है।

अभी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि शो की कंटेस्टेंट जन्नत जुबेर और शिवांगी जोशी बेस्ट फैंस बन गई है। दोनों एक दूसरे के साथ खूब मस्ती कर रही हैं।जन्नत जुबैर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शिवांगी जोशी के साथ एक रील शेयर किया है। अपने दोनों फेवरेट स्टार को एक ही वीडियो में देखकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जन्नत जुबेर और शिवांगी जोशी अपने मस्त फिगर के साथ सिजलिंग डांस मूव्स दिखा रही है। दोनों के किलर डांस का वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। वीडियो में जन्नत और शिवांगी का एटीट्यूड काफी लोगों को पसंद आ रहा है।

टीवी जी दोनों यंग दीवा सुपर गॉर्जियस लग रही है। पिंक ट्रेक पैंट और क्रॉप टॉप में जन्नत की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है, तो वहीं जन्नत ने ब्लू जैकेट भी कैरी किया है जिसका कलर उन पर काफी कर रहा है। वहीं दूसरी ओर शिवांगी जोशी येलो टॉप और ब्लू शॉर्ट में काफी कूल लग रही है। शिवांगी ने मेसी हेयर बन और ग्लोइंग मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।

बता दें कि सीजन 12 में बिग बॉस विनर रुबीना दिलाइक, प्रतीक सहजपाल, निशान भट्ट, राजीव आदित्य समेत कई पॉपुलर स्टार अपने अंदाज से फैंस को इंप्रेस करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version