Khesari Lal Yadav New Song: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव  khesari lal yadav  इन दिनों अपने नए और पुराने गानों को लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए हैं। फैंस उन की हर वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस बीच उनकी अपकमिंग फिल्म यूपी-बिहार का टीजर लॉन्च हो गया है।

यहां देखें VIDEO

‘जवानी के जोगाड़’ गाना हुआ रिलीज

इसके साथ ही इस फिल्म का एक गाना काफी तहलका मचा रहा है। इस गाने को आज ही बाजा जी रिकॉर्ड से रिलीज किया गया है। इस गाने का नाम जवानी के जोगाड़ है। गाने में आप देख सकते हैं कि, खेसारी लाल यादव भोजपुरी एक्ट्रेस मेघा शाह Megha Shah के साथ रोमासं करते नजर आ रहे हैं। गाने में आपको खेसारी लाल यादव का अगल ही स्वेग देखने को मिलेगा। जिस तरह से वो कुर्सी पर बैठकर अपनी बॉसी लुक दिखा रहे हैं। गाने का म्यूजिक और वीडियो दोनों ही दिल को छू लेने वाली है। यही कारण है कि, इसका वीडियो इतना तेजी से वायरल हो रहा है।

खेसारी की नई फिल्म का फैंस कर रहे इंतजार

आपको बता दें, इस फिल्म की काफी समय से चर्चा हो रही है। इस फिल्म की शूटिंग भी विदेश में हुई है। इस फिल्म में उनके साथ मेघा शाह नजर आ रही है। दोनों के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।इस फिल्म के टीजर में आप देख सकते हैं कि,मेघा शाह एकदम रोमांटिक अंदाज में खेसारी लाल यादव को रिझाने में लगी हुई हैं। इस फिल्म में आपको कई सारे एक्शन सीन भी देखने को मिल जाएंगे। यूपी-बिहार फिल्म का टीजर बहुत ही शानदार है। इसमें फैंस को वो सब कुछ देखने को मिलने वाला है। जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभी तक यूपी-बिहार भोजपुरी फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आ सकी है। लेकिन फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Devar Bhabhi Dance Video: डीजे पर देवर-भाभी की जोड़ी ने लगा दी आग, लोग तालियां बजाने को हो गए मजबूर

आपको बता दें, खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी एक और फिल्म को लेकर खबरों मे बने हुए हैँ।खेसारी लाल यादव जल्द ही काजल राघवानी के साथ फिल्म ‘संघर्ष 2’ में नजर आएंगे, ऐसी खबरें थीं। इस फिल्म की काफी समय से चर्चा हो रही है। लेकिन अब खबरें ये हैं कि इस फिल्म में काजल राघवानी की जगह साउथ की एक्ट्रेस मेघाश्री ने ले ली है। इस फिल्म का एक गाना भी लॉन्च कर दिया गया है। जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version