Anand Mahindra Cars Collection: भारत की सबसे पसंदीदा कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा के मालिक साधारण सी गाड़ियों में सफर करने वाले व्यक्ति हैं। दमदार एसयूवी कारों और अरबों की संपत्ति होने के बावजूद भी आनंद महिंद्रा साधारण गाड़ियों का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं। अभी हाल ही में आनंद महिंद्रा ने एक Alturas G4 एसयूवी कार खरीदी है। ये एसयूवी कार महिंद्रा के पोर्टफोलियो की टॉप ऑफ द लाइन कार है। आइए जानते हैं आनंद महिंद्रा कौन-कौन सी गाड़ियां इस्तेमाल करते हैं।

महिंद्रा टीयूवी 300 (Mahindra TUV 300)

अपनी कंपनी की इस गाड़ी को आनंद महिंद्रा ने साल 2015 में अपने पर्सनल इस्तेमाल के लिए खरीदा था। बॉक्स डिजाइन में आने वाली महिंद्रा की इस गाड़ी में बेहद मजबूत वाली देखने को मिलती है। यह गाड़ी मैनुअल या एएमटी गियर बॉक्स के विकल्प के साथ पेश की गई थी।

महिंद्रा अल्टुरस जी4 (Mahindra Alturas G4)

इस गाड़ी को अभी थोड़े ही समय पहले खरीदा गया है। आनंद महिंद्रा की यह गाड़ी महिंद्रा के पोर्टफोलियो की स्टाफ ऑफ द लाइन कार है। इस कार को खरीदने के बाद आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर लोगों को अपनी नई गाड़ी का नाम रखने के लिए कहा था।

महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio)

आनंद महिंद्रा को महिंद्रा स्कार्पियो का इस्तेमाल करते हुए काफी लंबे समय से देखा गया हैं। यह एक पुरानी वर्जन की गाड़ी है जो कि बहुत मजबूत है। यह 4 व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ आती है।

Also Read: Maruti Brezza: बिक्री में टॉप पर आई मारुति ब्रेजा और मारुति बलेनो, महिंद्रा एक्सयूवी को दे रही टक्कर

महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero)

महिंद्रा बोलेरो 3 डोर वर्जन वाली बोलेरो इनवेडर कार है। शार्ट व्हीलबेस के साथ आने वाली इस कार को कंपनी ने एमयूवी जैसे स्पोर्टी लुक में लॉन्च किया। आनंद महिंद्रा ने कुछ साल पहले तक इसी गाड़ी का काफी इस्तेमाल किया था।

Also Read: Asia Cup 2022 : ऋषभ पंत पर उठ रहे सवाल प्लेइंग 11 से हो सकते हैं बाहर, कार्तिक को मिल सकता है मौका

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version