Bhojpuri Sexy photo:  भोजपुरी एक्टर Khesari Lal Yadav यादव के फैंस का एक बार फिर से नया वीडियो सामने आ गया है। जिसे देखने के बाद फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। इस वीडियो में खेसारी लाल यादव अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। जिन्हें देखकर फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। आपको बता दें, खेसारी लाल यादव का नया गाना दिल दीवाना रिलीज हो चुका है। जिसमें वह रक्षा गुप्ता के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका ने गाया है। इस गाने के वीडियो को देख फैंस बेहद खुश हो रहे हैं और इस वीडियो को मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल कर रहे हैं। इस गाने में खेसारी और रक्षा की गजब की केमिस्ट्री देखी जा सकती है।

ये भी पढ़ें Desi Bhabhi Dance Video: देसी भाभी ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर के गाने पर किया धमाकेदार डांस

https://youtu.be/do-_39dewXc

इस गाने में रक्षा और खेसारी लाल यादव दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में रक्षा कहर ढा रही हैं तो उस कहर का डटकर सामना कर रहे हैं खेसारी लाल यादव।

ये भी पढ़ें Desi Bhabhi Dance Video: देसी भाभी ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर के गाने पर किया धमाकेदार डांस

ये गाना रक्षा और खेसारी के फैंस को खूब पसंद आ रहा है। अगर आपने ये गाना अब तक नहीं सुना है तो एक बार जरूर सुनिए भी और देखिए भी क्योकि सुनने के बाद आप खुद को थिरकने से नहीं रोक पाएंगे। इस गाने ने आते ही आग लगा दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version