भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) इन दिनों अपने फिल्म ‘लंदन वाली दुल्हनिया’ को लेकर सुर्खियों में बनने हुए हैं। इस फिल्म में फीमेल लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस ग्रेस रोड्स ( Grace Rhodes) हैं। ग्रेस के बारे में शायद आप में से कई लोग नही जानते होंगे।

ग्रेस रहोड्स के ब्रिशिश एक्ट्रेस हैं। ग्रेस के ग्लैमर को आपने पोस्टर में तो देख ही लिया होगा। लेकिन आपको बता दे रियल लाइफ में भी वो बहुत सुंदर हैं। ग्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फॉलोअर्स को इंप्रेस करती रहती हैं। अपने बोल्ड पिक्चर्स से वो अपने फैंस की नजर खुद के तरफ मोड़ ही लेती है।

इनफैक्ट एक इंटरव्यू के दौरान इनसे जब उनकी खूबसूरती का सीक्रेट पूछा गया तो उन्होंने बड़ी ही सरलता से उसका जवाब दिया। एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपनी स्किन केयर के लिए डेली क्लींजर और टोनर से साफ करती है साथ ही अपने चेहरे को मॉस्चराइज करती हैं। एंड स्किन को और ग्लोइंग बनाने के लिए हाइड्रेट रहने के लिए पानी का सेवन ज्यादा मात्रा में करती हैं। एक्ट्रेस अपने स्किन का ग्लो बरकरार रखने के लिए धूप में भी जाना पसंद नहीं करती है। इतना ही नहीं ग्रेस अपने फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती है। उनकी टोंड बॉडी का राज वर्कआउट है।

खेसारी लाल के साथ काम करने से पहले ग्रेस पहले बॉलीवुड मूवी में भी नजर आई हैं। श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में भी नजर आई थी। हालांकि उनका रोल काफी कम देर के लिए था, लेकिन लोगों को आकर्षित करने वाला था।

खेसारी लाल के साथ ग्रेस को देखने के लिए भोजपुरी सिनेमा के फैंस सुपर एक्साइटेड है। देखना ये होगा की दोनों की जोड़ी क्या धूम मचाती हैं।

Share.
Exit mobile version