बॉलीवुड में अक्सर स्टार्स के अफेयर की खबरें आती रहती हैं कुछ अफेयर्स शादी तक पहुंच जाते हैं और कुछ बीच में ही टूट कर रह जाते हैं। कुछ रिश्ते बनते हैं कुछ रिश्ते बीच में ही बिगड़ जाते हैं। इस बिगड़ते रिश्ते में एक नाम और सुनने में आ रहा है वह नाम है सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (kiara Aadvani) का। हाल ही में दोनों के ब्रेकअप की खबरें जोरों से शोर मचा रही हैं।

सुनने में आया है कि इन दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं। इन दोनों ने एक दूसरे से मिलना भी बंद कर दिया है और लोग इसे ब्रेकअप का नाम दे रहे हैं लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की तरफ से ऐसा कोई ऑफिशियल नोटिस नहीं दिया गया है। यह दोनों ना अपने प्यार को स्वीकार कर रहे हैं और ना ही ब्रेकअप को लेकर कुछ कह रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का प्यार एक समय परवान चढ़ा था।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की ब्रेकअप की खबरें बॉलीवुड गलियारे में गूंज रही हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब इन दोनों का प्यार काफी परवान चढ़कर बोल रहा था। वह समय था जब अगस्त 2021 में शेरशाह फिल्म आई थी इन दोनों की इस फिल्म से इन दोनों के प्यार की काफी खबरें सुनाई दे रही थी। इन दोनों की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था। इस फिल्म ने लोगों को रुला तक दिया। बड़े पर्दे पर इन दोनों की जोड़ी ने खूब तारीफें बटोरी लेकिन इस फिल्म के बाद पर्दे के पीछे भी इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई। खबरों के अनुसार, शूटिंग के दौरान ये दो दिल करीब आए और इन एक दूसरे से प्यार हो गया। 

बात 2021 की है जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को शूटिंग के अलावा साथ में रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया था। यह दोनों लंच करने रेस्टोरेंट गए थे और वहीं पर इन दोनों को साथ में देखा गया था। सुनने में आया था कि दोनों के परिवार एक दूसरे से मिल चुके हैं और इन दोनों की शादी की तैयारी कर रहे हैं तभी से उनके अफेयर की खबरें आई थी लेकिन अब इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version