Kiara Advani: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने कल 31 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। ऐसी भी चर्चाएं हैं कि यह कपल रिलेशनशिप में हैं, पर दोनों में से किसी ने इस बात की कोई भी पुष्टि नहीं की हैं। जन्मदिन के इस खास मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी के साथ एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें दोनों काफी क्यूट अंदाज में नजर आए हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है।

पीछे से पकड़ती कियारा आडवाणी

वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों ही ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। यह वीडियो ‘शेरशाह’ के सेट का लग रहा हैं जिसमें सिद्धार्थ को कियारा पीछे से पकड़ती नजर आई हैं। सिद्धार्थ बड़े सहज अंदाज में हाय दोस्त कहते हैं। सिद्धार्थ ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा हैं- जन्मदिन की शुभकामनाएं ‘की’ सिद्धार्थ ने इस पोस्ट में कियारा के निक नेम का जिक्र किया है और दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रहे हैं।

Also Read: Ankita Lokhande Hot Video: अंकिता लोखंडे ने अपने पति के साथ मटकाई ऐसे कमर, यूजर्स देख बोले- जबरदस्त किया डांस

दुबई में सेलिब्रेट किया बर्थडे

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी उनको जन्मदिन की बधाइयां देते हुए नजर आए हैं। हमारे पास कई सारे बीटीएस और मजेदार मोमेंट हैं। तुम्हारे लिए बहुत सारा लव और एक बड़ा सा हग। खबर आई है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा का जन्मदिन दुबई में सेलिब्रेट किया हैं। दोनों ने फैन पेज पर तस्वीरें भी पोस्ट की है। इनकी वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी जून में रिलीज हुई फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में वरुण धवन के साथ नजर आई। अब वह अगली फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में काम करती हुई नजर आने वाली हैं।

Also Read: Madhya Pradesh News: इंदौर में बोले केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर- नशा मुक्ति अभियान चलाएगी सरकार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version