बॉलीवुड एक्ट्रेस क्यारा आडवाणी अपनी एक्टिंग और लुक के लिए फैंस के बीच खासा पसंद की जाती हैँ। यही कारण है कि, वह जैसे ही कोई नया फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं वैसे ही उके चाहने वालो के कमेंट आना शुरू हो जाते हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि, आपकी फेवरेट एक्ट्रेस क्यारा आडवाणी आज साल का आखिरी दिन किसके साथ बीता रही हैं? अगर नहीं जानते तो आपको बता दें, क्यारा आज फिल्म एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ हैं। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने कुछ फोटो भी शेयर किए हैं। जिसमें फिलहाल वह अकेल मस्ती करती हुई देखी जा सकती हैं।

कियारा आडवाणी  न्यू ईयर 2022 का सेलिब्रेशन मालदीव में कर रही हैं। कियारा और सिद्धार्थ को बीते मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया था। कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी चार फोटोज का कोलॉज शेयर कर अपनी मस्ती भरे वेकेशन के बारे में बताती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें रेमो के साथ जमर झूमीं जन्नत जुबैर, क्या आपने देखा है वीडियो

कियारा ने अपनी हर फोटो में अलग-अलग मूड में नजर आ रही हैं। जिसके फऐंस खूब पसंद कर रहे हैं इस दौरान फैंस उन्हें नए साल की बधाई भी देते हुए नजर आ रहें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version