बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान यूं ही नहीं बादशाही का ताज अपने सर पर लेकर घूम रहे हैं। वह हर काम को लेकर पर्फेक्ट हैं। चाहे पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल लाइफ वह दोनों को ही बैलेंस करके चलना जानते हैं उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर अभी नहीं करना जितना पसंद है उतना ही वह अपने परिवार से प्यार करते हैं। उनके तीनों बच्चे आर्यन, सुहाना और अब्राहम उनके दिल के बेहद करीब हैं।

शाहरुख को हमेशा अपने तीनों बच्चों के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताते हुए देखा गया है। हाल ही में एक बार फिर उन्हें अपनी बेटी और अब्राहम के साथ कार राइड को एंजॉय करते हुए देखा गया। शाहरुख अपने बच्चों के लिए टाइम निकालना बखूबी जानते हैं। आज उनके बच्चों के साथ उनकी वाइट वाली तस्वीर देखकर उनके फैंस भी काफी खुश नजर आए।

10 अप्रैल 2022 को शाहरुख खान अपने बच्चों सुहाना और अबराम को एक कार राइड पर ले गए। इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीरों में शाहरूख अपनी लग्जरी कार चला रहे हैं। जबकि उनके बगल में अपने छोटे भाई अबराम को गोद में लिए हुए बैठी हैं।पिता-बेटी की जोड़ी ब्लैक शेड्स में नजर आई और शाहरुख के चेहरे पर मुस्कान बेमिसाल थी।

आपको यह बता दें कि शाहरुख खान ने अपनी लेडी लव गौरी खान के साथ साल 1991 में शादी की थी। शादी के बाद कपल को 3 बच्चे हुए।जिनके नाम सुहाना, आर्यन और अब्राहम है।शाहरुख खान एक सुपर कूल डैड हैं और अपने बच्चों के साथ बेहद प्यारा रिश्ता साझा करते हैं। अपनी बेटी के लिए पॉजेसिव पिता होने से लेकर बेटे आर्यन खान को मुसीबत से बचाने तक, हमने शाहरुख खान को एक पिता के रूप में हमेशा लोगों को प्रेरित करते हुए देखा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version