Kirti Kulhari: आजकल वेब सीरीज का जमाना है और फैंस इसे खूब एन्जॉय करते हैं। वेब सीरीज ने कई एक्ट्रेस को एक अलग पहचान दिला है और इन्ही में से एक है वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari)। वैसे तो कीर्ति सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार चर्चा की वजह कुछ और है। दरअसल एक्ट्रेस ने एक्स हस्बैंड को लेकर कुछ ऐसे खुलासे किए हैं जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आ गयी हैं।

बोल्ड सीन करने के लिए साहिल ने हमेशा की थी कीर्ति की मदद

कुछ महीने पहले कीर्ति ने अपने पति साहिल सहगल से अलग होने का फैसला किया था। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। हालांकि अब तलाक के बाद भी कीर्ति अपने पूर्व पति की तारीफ करते नहीं थक रही हैं। जी हां, हाल ही में उन्होंने अपनी इस सीरीज का एक किस्सा शेयर किया है। इस दौरान उन्होंने अपने पति साहिल सहगल की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि साहिल कभी इनसिक्योर नहीं थे। एक्ट्रेस ने कहा कि साहिल ने फिल्मों और धारावाहिकों में बोल्ड सीन करने के लिए हमेशा उनकी मदद की और उन्हें प्रोत्साहित किया।

कीर्ति कुल्हारी के लिए अब सब नार्मल है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ में बेहद बोल्ड भूमिका निभाई थी। सीरीज में उन्होंने बोल्ड सीन्स की झड़ियां लगा दी थी। इन सीन्स को करते समय कीर्ति को काफी परेशानी हो रही थी और वह काफी असहज थी। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं जिंदगी में दूसरों से वैलिडेशन और प्यार की उम्मीद करती रही लेकिन अब मैंने इसे खुद के अंदर ही पाया है। कीर्ति ने कहा कि “बोल्ड सीन्स अब मेरे लिए अब सब नार्मल है और अब मैं हर चीज में कंफर्टेबल हूं।”

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

काफी सपोर्ट करते थे साहिल और हमेशा दिया साथ

इस दौरान एक्ट्रेस के एक्स हसबेंड साहिल सहगल ने उनकी काफी मदद की और उनके साथ हमेशा रहे और उनसे एक्ट्रेस को काफी सपोर्ट भी मिला। कीर्ति कुल्हारी और साहिल सहगल ने 2016 में शादी की थी। साहिल ने शादी के बाद कभी भी काम पर कोई पाबंदी नहीं लगाई और वह इनसिक्योर नहीं थे। उन्होंने पर्दे पर किसी दूसरे एक्टर को किस करने या बोल्ड सीन देने पर कभी आपत्ति नहीं जताई।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version