Koffee With Karan 7: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण 7′ (Koffee With Karan) दर्शकों के बीच लगातार सुर्खियों में है। फैंस इस शो को खूब पसंद कर रहे हैं और डिमांड में है। इस शो में कई सेलिब्रिटी के अपने पर्सनल लाइफ के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे कर चुके हैं जिसे फैंस खूब एन्जॉय करते हैं। हाल ही में करण के शो में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, भावना पांडे और महीप कपूर पहुंची। इस दौरान इन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं जो फैंस के बीच बज में बन हुआ है।

अनन्या की डेटिंग पर मां भावना ने किया रियेक्ट

वैसे ये तीनों स्टारवाइफ लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन हाल ही में ये अपने बयान की वजह से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल गौरी खान हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ में सुहाना खान की डेटिंग को लेकर अपनी बात कही थी। वहीं अब खबर है कि भावना पांडे भी अपनी बेटी अनन्या पांडे के रिलेशन को लेकर अपनी बात कही है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, करण ने गौरी खान से पूछा कि “वह सुहाना को डेटिंग के बारे में क्या सलाह देंगी? गौरी ने इसका मजेदार जवाब भी दिया है। सुहाना की डेटिंग को लेकर पूछे गए सवाल पर गौरी ने कहा, ‘डेटिंग को लेकर मैं सुहाना को अहम सलाह दूंगी कि आप एक ही समय में दो लड़कों को डेट न करें।” गौरी के इस जवाब पर सभी की हंसी छूट गई।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

भावना ने दिया मजेदार जवाब

वहीं करण ने आए कहा कि “भावना की बेटी-एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने एक ही समय में दो लड़कों को डेट किया है। मुझे लगता है कि अनन्या पहले ही ऐसा कर चुकी हैं।” वहीं इसका जवाब देते हुए अनन्या की मां ने कहा कि “क्या सच में उसने ऐसा किया।” इस पर करण ने कहा कि “हां, मुझे लगता है कि वह दो लड़को के बीच में झूल रही थी।” इस पर अनन्या की मां बोलीं, “नहीं वह दो लड़को के बारे में सोच रही थी इसलिए उसने एक के साथ संबंध तोड़ लिया।”

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

चर्चा में है ‘कॉफी विद करण’

गौरतलब है कि इससे पहले अनन्या पांडे और ईशान खट्टर दोनों ही ‘कॉफी विद करण’ में अलग-अलग एपिसोड में मेहमान बनकर आ चुके हैं। दोनों लव लाइफ से जुड़ी सवाल पर बचते नजर आए। बता दें कि कॉफी विद करण’ में अलग-अलग सेलेब्स शिरकत करते हैं। इस शो में सेलिब्रिटीज अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में चर्चा करते हैं। ‘कॉफी विद करण’ का अपकमिंग एपिसोड काफी शानदार होने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version