Koffee With Karan 7: करण जौहर इन दिनों अपने शो कॉफी विद के कारण सुर्खियों में हैं। फैंस इस शो के हर नए एपिसोड का बेसर्बी से वेट करते हैं। साथ ही, मेकर्स भी हर एपिसोड को धमाकेदार बनाने के लिए पहले एपिसोड का प्रोमो वीडियो जारी करते हैं। वहीं, आज के स्ट्रीम होने वाले एपिसोड में साउथ के एक्टर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे दिखाई देंगी। इस एपिसोड का प्रोमो वीडियो डिज्नी हॉटस्टार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

एपिसोड का प्रोमो वीडियो हुआ वायरल

करण के शो के नए एपिसोड का प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साउथ के एक्टर विजय अनन्या के लिए कुछ पंक्तियां कहते दिखाई दे रहे हैं। जिसका हिन्दी अनुवाद होता है, तुम बहुत अच्छी लड़की हो, लेकिन मेरे साथ छेड़छाड़ करना बंद करो। वहीं, इस पर अनन्या कहती हैं “यह बहुत सेक्सी हैं”। इसके बाद करण बीच में आकर कहते दिखाई दे रहे हैं कि “तुम बहुत क्यूट हो लेकिन लाइन मारना बंद करों”।  

वीडियो में दिख रहे हैं तीनों क्यूट

वीडियो में तीनों काफी ज्यादा क्यूट लग रहे हैं। विजय व्हाइट ब्लेजर और ब्लैक पैंट पहने दिखाई दे रहे हैं। वहीं अनन्या वन पीस सूट पहने दिखाई दे रही हैं वहीं कारण ब्लैक जैकेट पहने दिखाई दे रहे हैं। वहीं। “इंस्टा कैप्शन में लिखा, एक दूसरे को मारना नहीं हैं, यह जोड़ी हमारे लिए हिट है”।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!

कुछ दिनों पहले ट्रेलर हुआ रिलीज

बता दें कि कुछ दिनों पहले विजय और अनन्या की फिल्म लाइगर का ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर में एक्शन और ड्रामा देखने को मिल रहा है। ये फिल्म पैन लेवल पर रिलीज होगी। इस फिल्म से विजय बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है और अनन्या साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं।  

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version