Koffee with Karan: करण जौहर का पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ का सातवां सीजन आने वाले हैं। इस शो के सातवें सीजन के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस शो का प्रीमियर सीजन 7 जुलाई रिलीज होगा। करण ने इसका खुलासा अनुपमा चोपड़ा के साथ एक मजेदार चैट के दौरान किया। करण ने अपने शो के अपकमिंग सीजन के बारे में बताया। उन्होंने कहा, ये शो कोई भी सीमा नहीं तोड़ेगा और एक मजेदार टॉक शो रहेगा, जिसके तुरंत बाद उन्होंने तारीख का ऐलान किया।

करण जौहर करेंगे शो को होस्ट

खबरों के मुताबिक ‘कॉफी विद करण’ के इस शो हर बार की तरह करण ही होस्ट करेंगे। इससे पहले के छह सीजन काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था। वहीं, सातवें सीजन के लिए कई सेलिब्रिटी का नाम सामने आ रहा है जो सोशल मीडिया छाए हुए रहते हैं और कई सेलिब्रिटी को कंफर्म कर दिया है। सूत्र के मुताबिक है, इस शो में नए सेलेब्स होंगे, जो अपनी जिंदगी के जुड़ी सीक्रेट को साझा करेंगे। हाल ही में, साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, सामंथा रूथ और एक्टर विजय देवरकोंडा ने शो की शूटिंग पूरी कर ली हैं। इस सीजन में इस बार साउथ के कई सुपरस्टार देखने को मिलेंगे।

ये सेलिब्रिटी हो सकते है शामिल

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो करण के शो के इस सीजन की शूटिंग काफी दिनों पहले से शुरू हो गई थी। इस सीजन में बॉलीवुड की तीन खान यानी सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान नजर आएंगे। ये खबर आते ही फैंस के बीच खुशी के लहर दौड़ गई हैं। बता दें कि इस शो को डायरेक्ट और प्रोड्यूस खुद करण करते हैं।

इसे भी पढ़ें- Monalisa Hot Photo: ब्लैक टॉप में मोनालिसा ने बढ़ा दी गर्मी , फैंस बोले बस करो

इन फिल्मों को प्रोड्यूस करेंगे करण जौहर

करण जौहर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द फिल्म ‘तख्त’ से डायरेक्शन में वापसी करने वाले है। वहीं, कई फिल्मों को प्रोड्यूस की है जो सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिनमें ‘इंडियन 2’, ‘जूग जूग जीयो’, ‘लींगर, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘रणभूमी’, ‘रॉक और रानी की प्रेम कहानी जैसी’ फिल्में हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version