बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान अक्सर बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए ही नजर आते हैं। कमाल आर खान योगी और मोदी सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ते। एक बार फिर कमाल आर खान ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी की है उन्होंने ट्विटर के ज़रिए योगी और मोदी को वोट देने वालों पर तंज कसा है। इसके अलावा उन्होंने योगी सरकार की नीतियों की भी आलोचना की है।

केआरके का ट्वीट

उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि मैंने योगी की हार की भविष्यवाणी की। क्योंकि मुझे यकीन था कि लोग विकास, अपने बच्चों की शिक्षा, रोजगार, चिकित्सा, सुविधाओं, उच्च कीमतों, पानी, बिजली आदि के लिए वोट करेंगे। लेकिन अब मुझे पता है कि लोग सड़क पर भूखे मरेंगे फिर भी योगी और मोदी को ही वोट देंगे। उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा अब तो कुछ नहीं किया जा सकता। अगले 25 सालों में कोई भी पार्टी उन्हें हरा नहीं सकती।

लोगों ने दिए मजेदार जवाब

केआरके ट्वीट पर लोगों के मजेदार जवाब देखने को मिले हैं। रोहित घिल्डियाल ने ट्वीट कर लिखा कि भाई तेरी भविष्यवाणी सही हो तो भी तू ही क्रेडिट लेता है। अगर गलत हो कोई ना कोई बहाना बना देता है। तो एक दूसरे यूजर गौरव वर्मा ने लिखा कि हां लोगों ने विकास, सुरक्षा, कानून व्यवस्था, सांस्कृतिक सुरक्षा, सरकार की इमानदारी आदि के लिए वोट किया लोग अब बहुत बुद्धिमान हैं। दूसरे यूजर सुनील कुर्ला लिखा कि “भाई वह भारत में है और दुबई नहीं भागे हैं, वापस आओ विकास को देखो और फैसला करो”।

यह भी पढ़े : अपने ऑनस्क्रीन पति धीरज के बेबी शावर पार्टी में बनठन कर पहुंची Shraddha Arya, अपने लुक से किया सभी को हैरान

ट्वीट में कहा कि स्थिति श्रीलंका जैसी हो जाएगी

केआरके ने ट्वीट में आगे लिखा कि जब स्थिति श्रीलंका जैसी हो जाएगी उस वक्त क्या होगा। यह तो वक्त ही बता सकता है। ऐसी स्थिति में ही हिटलर ने खुद को मार डाला था। ‌इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि सॉरी कमाल जी मैं किसी पार्टी की ओर से नहीं बोल रहा हूं मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि कृपया एक बार यूपी का दौरा करें। आपको सब समझ में आ जाएगा कि योगी क्यों जीतते हैं। दुबई में बैठकर यहां की जनता कैसी है, यह सब बातें मत करो।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version