बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अब हमारे बीच तो नहीं रहे लेकिन यादों में हर वक्त जिंदा है। अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्मा जी नमकीन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। रणबीर कपूर अपने पिता के फिल्म को प्रमोट करने के दौरान ऋषि कपूर के बारे में कई बातें शेयर की। रणबीर ने बताया कि उनके पिता कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान गिल्टी किया करते थे क्यों कि रणबीर कपूर अपने सारे काम छोड़ कर उनके के साथ न्यूयॉर्क में थे।

रणबीर से जब बातचीत के दौरान पूछा गया कि ऋषि कपूर के आखिरी 2 सालों में क्या उन्होंने अपने पिता की ऐसी साइट देखी जो पहले कभी नहीं देखी थी? इसके जवाब में एक्टर ने कहा मैंने उनकी ह्यूमन साइड देखी है।हमने न्यूयॉर्क में अपार्टमेंट से हॉस्पिटल के चक्कर लगाते हुए कई महीने बिताए हैं। हर महीने सिर्फ मैं और वह स्ट्रीट्स में बिना कुछ बोले चलते थे। मेरा उनके साथ हॉस्पिटल में बैठे रहना उन्हें हमेशा परेशान करता था।

रणबीर ने आगे बताया वह हमेशा खुद को गिल्टी मानते थे जैसे तुम यहां क्यों हो? मुम्बई वापस जाओ। काम पर जाओ। घर जाओ जाओ। कुछ करो डिनर के लिए बाहर जाओ। अपनी मां को डिनर पर ले जाओ ।यह फेज हमने एक साथ फेस किया था। रणबीर ने आगे कहा कि उनकी बड़ी चाची और उनकी बेटी छोटी चाची भी उस वक्त न्यूयॉर्क में थी और पूरे परिवार ने उस कठिन समय को एक साथ फेस किया।रणबीर ने कहा कि वो पल उनके लिए हमेशा खास रहेंगे।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/kl-rahul-told-how-he-gets-into-an-argument-while-talking-to-suniel-shetty/98064/

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी और मोनी रॉय भी नजर आएंगे। 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version