Lavandiya London Se Song: भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार और सिंगर रितेश पांडेय आय दिन अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक गाने लाते रहते हैं। उनका कोई ना कोई गाना मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर आग लगाता ही रहता है। यही कारण है कि, उनकी फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ती जा रही है। रितेश पांडेय के नेए और पुराने दोनों ही गाने सोशल मीडिया पर आग लगाते रहते हैं। उनका एक ऐसा ही पुराना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लगातार यूट्यूब पर ट्रेंड कर रही है।

पिछले 2 साल से कर रहा ट्रेंड

आपने यूपी-बिहार की शादियों में कुछ दिनों से लवंडिया लंदन से लाएँगे Lavandiya London Se गाने पर लोगों को खूब झूमते हुए देखा होगा। इस गाने का म्यूजिक हो या लिरिक्स किसी को भी झूमने पर मजबूर कर देता है। यही कारण है कि, इस गाने पर अब 500 मिलियन व्यूज होने जा रहे हैं। विदेशी लड़की के साथ मटकते हुए रितेश पांडेय को उनके फैंस बार-बार देख रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Dil Ke Galti Ba Song: आम्रपाली से धोखा मिलने के बाद खेसारी लाल रोते हुए बोले ‘दिल के ‘गलती बा’  

गाने ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

आपको बता दें, रितेश पांडेय का ये गाना 2021 मे न्यू ईयर पर रिलीज किया गया था। लेकिन इस गाने ने पिछेल 2 साल से तहलका मचाया हुआ है। लवंडिया लंदन से लाएँगे गाना आपको कहीं भी सुनने और देखने को मिल जाएगा। ये गाना आए दिन नए रिकॉर्ड बना रहा है। आपको बता दें, इस गाने को आर.एस प्रीतम ने लिखा है। इसके साथ ही इसका म्यूजिक लक्की वर्मा ने दिया है। गाने का म्यूजिक और लिरिक्स लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। इस गाने तो देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Sexy Video: सोने की तगड़ी गाने पर भाभी का सेक्सी डांस मदहोश कर देगा, देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version