Ghar Waapsi: समय के साथ मनोरंजन के साधन में भी कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। फिल्मों के अलावा अब दुनियाभर में वेब सीरीज का चलन भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। वेब सीरीज की बढ़ती लोकप्रियता के कारण अब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का चलन भी काफी तेज़ हो चला है। इसी को देखते हुए अब दर्शकों के मनोरंजन के लिए हर हफ्ते ओटीटी पर कुछ ना कुछ नया परोसा जाने लगा है। इसी कड़ी में ओटीटी प्लेटफार्म – डिज्नी + हॉटस्टार पर एक नई पारिवारिक ड्रामा वेब सीरीज़- ‘घर वापसी’, रिलीज़ होने वाली है, जिसका निर्देशन रुचिर अरुण ने किया है।

ये भी पढ़ें: Branded Buti song: भोले की भक्ति में लीन अरविंद अकेला ने ‘ब्रांडेड बूटी’ से मचा दी तबाही, देखें वीडियो

स्टार कास्ट

इस वेब स्रिरिज की स्टार कास्ट की बात करें तो विशाल वशिष्ठ मुख्य किरदार में नजर आएंगे। विशाल वशिष्ट ने कई मशहूर सीरियल जैसे वीर की अरदास…वीरा, गंगा, विष और इश्क में मरजावां 2 में भी काम किया है। विशाल के साथ इस सीरीज में अनुष्का कौशिक, आकांशा ठाकुर, विभा छिबर, अतुल श्रीवास्तव ने भी काम किया है। घर वापसी ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी + हॉटस्टार पर 22 जुलाई को रिलीज की जाएगी। यह एक पारिवारिक ड्रामा है।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Sexy Video: चिकनी चमेली गाने पर भाभी के हॉट डांस को देख बढ़ी गर्मी, लड़कों से लेकर बूढ़ों का छूटा पसीना

यह है कहानी

घर वापसी की कहानी इंदौर के युवक के संघर्ष और पारिवारिक तानो-बानों से बुनी हुई है। इसमें एक युवक की कहानी दिखाई है। उनका अपने परिवार के साथ हमेशा किसी ने किसी बात को लेकर विवाद होते रहता है। जिसके चलते वह इंदौर से बेंगलुरु चला जाता हैं । यहां से उसका संघर्ष शुरू होता है और अमीर बन जाता है। परतुं किसी कारण वश उसकी नौकरी छूट जाती है और उसके अपने घर इंदौर वापिस आना पड़ता है। बेरोजगार होने के बाद एक आदमी अपने घर में कैसे रहता है यह सीरीज उसे दर्शाती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version