9 नवंबर को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। ट्रांसजेंडर पर बनी ये हॉरर कॉमेडी फिल्म जितनी विवादों में रही है, उतनी ही ये फिल्म सुर्ख़ियों में भी बनी हुई है। अक्षय कुमार के फैंस के बीच तो इस फिल्म लेकर भरपूर उत्साह है ही….. लेकिन, साथ ही जो लोग अक्षय कुमार के फैंस नहीं भी हैं वह लोग भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। लक्ष्मी फिल्म ने अनोखा गाना ‘अब हमारी बारी है’ रिलीज कर दिया है। अक्षय कुमार ने इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ‘अब हमारी बारी है’ गाने के वीडियो में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी और लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी भी ख़ास अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन एक लिखा है कि – ‘अब हमारी बारी है’। नजर से बचने के लिए तो बहुत टीके लगा लिए, लेकिन नजरिया बदलने वाला टीका लगाने की अब हमारी बारी है। आइए लिंग के प्रति रूढ़ीवाद को तोड़ें और लाल बिंदी के साथ तीसरे लिंग को अपना समर्थन दें जो समान प्रेम और सम्मान के लिए खड़े हों।

‘अब हमारी बारी है’ गाने के वीडियो में अक्षय कुमार ये कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि – ‘अब तक जो हुआ, वो हमारी गलती है. अपना नजरिया बदलने की अब हमारी बारी है। दुनिया को खुश रखने के लिए ये सारे गम पी लेते हैं, इन्हें खुशियां बांटने की अब हमारी बारी है। हमारी खुशियों में ये हमेशा नाचे हैं, इनकी खुशी में नाचने की अब हमारी बारी है। हर भेदभाव का बोझ इन्होंने बचपन से उठाया है, इनका हक इन्हें दिलाने की अब हमारी बारी है। सभी जश्नों में इन्होंने दिल से दुआएं बाटी हैं, इनकी महफिल सजाने की अब हमारी बारी है। सरहद पर लड़ने के लिए ये हमेशा से तैयार हैं, बस बढ़ावा देने की हमारी बारी है। हैं तो हम भी, भगवान की ही एक देन, इन्हें अपनाने की हमारी बारी है। नजर से बचने के लिए बहुत से टीके लगा लिए, नजरिया बदलने वाला टीका लगाने की अब हमारी बारी है। इस गाने को बेहद ही स्पेशल तरीके से कोरियोग्राफ और एडिट किया गया है।

Share.
Exit mobile version